42 की उम्र में इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए वाजिद खान, एक गाने के लेते थे लाखों

42 की उम्र में इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए वाजिद खान, एक गाने के लेते थे लाखों


वर्ष 2020 बॉलीवुड को कुछ खास नहीं आ रहा है। एक के बाद एक पिछले 2 महीने में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेता, सिंगर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। पहले दिग्गज नेता इरफान खान, ऋषि कपूर और अब साजिद-वाजिद की जोड़ी टूट गई। रविवार रात को वाजिद खान का 42 साल उम्र में देहांत हो गया। वाजिद एक पापुलर हिंदी म्यूजिक कंपोजर, सिंगर थे। वे जमीन से जुड़े इंसान थे। वे आज जिस मुकाम पर थे वो उन्होंने खुद की मेहनत से हासिल किया। साजिद—वाजिद की जोड़ी ने 7 से 8 साल की उम्र में ही संगीत सीखना शुरू कर दिया था।

wajid_khan-1_1.jpg

साजिद—वाजिद के पिता उस्ताद शराफत खान एक तबला वादक थे। सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से इस जोड़ी ने बॉलीवुड में गाने की शुरुआत की। उन्होंने सलमान की फिल्म 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'मुझसे शादी करोगी—, 'गर्व', 'तेरे नाम', 'पार्टनर', 'गोद तुसी ग्रेट हो', 'एक था टाइगर' सहित अनेक फिल्मों में हिट सॉन्ग दिए। बात करें वाजिद के लग्जरी लाइफ तो वे जमीन से जुड़े इंसान थे। आज जिस मुकमा पर थे यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल।

wajid_khan-02.jpg

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वाजिद अब 100 से 125 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। बताया जा रहा है कि वह एक सॉन्ग के लिए 25 से 50 लाख रुपए लेते थे। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए वाजिद और साजिद की जोड़ी काफी मेहनत की।

 

wajid_khan-01_copy.jpg

मौत का कारण
वाजिद खान पिछले दो-तीन महीनों से ही हॉस्पिटल में भर्ती थे। लेकिन पिछले दो तीन दिन पहले उनमें कोरोना के लक्षण पाए गए। लेनिक कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनका देहांत कार्डियक अरेस्ट से हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक उनको पिछले तीन दिन से वेंटिलेटर पर रखा गया था। रिपोर्ट के मुताबिक वाजिद को वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा। जहां पर दिग्गज अभिनेता इरफान खान को सुपुर्द ए खाक किया गया। खबरें यह भी हैं कि वाजिद के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग नहीं जुड़ पाए। कहा जा रहा है कि 2 से 3 लोगों को ही उनके अंतिम संस्कार में जाने की अनुमति मिली है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments