सुशांत सिंह राजपूत के मौत के 5 दिन बाद बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उठाया बड़ा कदम, हर तरफ हो रही है चर्चा

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के 5 दिन बाद बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उठाया बड़ा कदम, हर तरफ हो रही है चर्चा


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) के सुसाइड बाद उनके परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। जब से सुशांत की मौत की खबर मिली तब से उनके परिवार का बुरा हाल है। उनको समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार अभिनेता ने यह कदम क्यों उठाया है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड गलियारों मेंं सुशांत के सुसाइड के बाद कई प्रकार की बात सामने आ रही है। खबरों के अनुसार, सुशांत को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया। कई बड़े कलाकारों और फिल्म निर्माताओं का कहना है कि इंडस्ट्री में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। यहां काम करने वाले पर बहुत दबाव रहता है। इंडस्ट्री में कई गुट बटे हुए है। जिसके चलते नए कलाकारों को कम काम करने का मौका मिलता है। जबकि स्टार किट्स के पास काम की कोई कमी नहीं होती है। सुशांत की मौत के मामलेे की जांच मुंबई पुलिस कर रही है और इस मामले में कई लोगों से पूछताछ भी जारी है।

sushant singh rajput sister shweta singh

सुशांत ( Sushant Singh Rajput) के चले जाने के 5 दिन बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Singh Rajput sister shweta singh kirti ) ने एक बड़ा फैसला किया है। श्वेता ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक (locks her facebook profile) कर दी है। उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो को भी डिलीट कर दिया है। इसके बाद उनके फेसबुक पर अब किसी तरह की जानकारी दिखाई नहीं दे रही है। गुरुवार तक श्वेता का प्रोफाइल विजिबल रहा। उन्होंने मुंबई से पटना अपने घर पर लौटने और भाई के अस्थि विसर्जन करने की जानकारी भी इसी के माध्यम से दी थीं। हालांकि शुक्रवार से उनके प्रोफाइल पर सिर्फ उनके नाम को छोड़कर कोई भी एक पोस्ट या तस्वीर नजर नहीं आ रहा है। अचानक उनका इस तरह से ये कदम उठाना चर्चा का विषय बन गया है।

sushant singh rajput sister shweta singh

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार की सुबह मुंबई में स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। अपने भाई के निधन के बाद इस हफ्ते की शुरुआत में श्वेता अमेरिका से भारत लौटीं। कुछ दिनों पहले श्वेता ने अपने भाई के लिए एक ओपेन लेटर भी लिखा, हालांकि बाद में उन्होंने उसे भी डिलीट कर दिया। सुशांत की बात करें तो साल 2013 में फिल्म 'काई पो चे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने कॅरियर के दौरान उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में काम किया था। सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' जल्दी ओटीटी पर रिलीज के लिए लगभग तैयार है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments