सुशांत के दोस्तों से हो सकती है पूछताछ; सूत्रों का दावा- कुछ दोस्तों के साथ थे घर पर, छह महीने से डिप्रेशन में थे

सुशांत के दोस्तों से हो सकती है पूछताछ; सूत्रों का दावा- कुछ दोस्तों के साथ थे घर पर, छह महीने से डिप्रेशन में थे




मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। उनके नौकर ने उनके शव को पंखे से लटकते हुए देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी है। सूत्रों का कहना है कि सुशांत सिंह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। जिस समय सुशांत ने आत्महत्या की, उनके दोस्त घर में उनके साथ थे, जिनसे पूछताछ हो सकती है। तीन डॉक्टरों की टीम उनका पोस्टमार्टम करेगी। सुशांत पिछले साल दंगल फेम डायरेक्टर नीतेश तिवारी की फिल्म छिछोरे में लीड एक्टर थे। यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी। 



घर के नौकर ने पुलिस को बताया है कि कल वे बेहद परेशान थे। नौकर ने बताया कि जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने दूसरी चाभी से मेन गेट खोल कर अन्दर प्रवेश किया। अन्दर उनका शव एक कमरे में पंखे से लटका था।

पटना में हुआ था जन्म, 4 बहनों के अकेले भाई थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना में पैदा हुए सुशांत सिर्फ 34 साल के थे। 2000 के शुरुआत में उनका परिवार दिल्ली में बस गया था। सुशांत की 4 बहनें हैं। उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उन्होंने काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके और केदारनाथ फिल्मों में काम किया था। वह कुछ उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने हाल के सालों में इंडस्ट्री के बाहर से आकर फिल्मों में अपना बड़ा नाम बनाया था।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने ट्वीट करके शोक जताया
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments