Amitabh Bachchan ने सेलेब्स के सामने रख दी ऐसी चुनौती, Karthik aryan से लेकर Bhumi Pednekar तक सोचने को हुए मजबूर

Amitabh Bachchan ने सेलेब्स के सामने रख दी ऐसी चुनौती, Karthik aryan से लेकर Bhumi Pednekar तक सोचने को हुए मजबूर


नई दिल्ली। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी राज करते है। वो अक्सर ऐसे (Amitabh Bachchan Instagram)वीडियों पोस्ट कर देते है कि तेजी से वायरल होने लगते है। अब तो फैंस को भी उनके आने वाले वीडियो का इंतजार होता है कि आगे वो क्या करने वाले है।
यह भी पढ़ें:- कर्नाटक के होने वाले CM की पत्नी है इतनी खूबसूरत, अभिनेत्रियां भी फेल, Radhika kumarswamy Trending

मंगलवार को देर रात अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में बिग बी ने फैन्स को एक टंग ट्विस्टर दिया था जिसे लगातार 5 बार तेजी से बिना अटके बोलना है ये टंग ट्विस्टर था-

"गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो

सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो".

अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- बस इस दो लाइन की कविता को 5 बार बोलना है ये टंग ट्विस्टर। कोशिश करें आप लोग... करेंगे तो हमारी चांदी हो जाएगी.. वीडियो में खुद अमिताभ बच्चन भी इस टंग ट्विस्टर को बोलने की प्रैक्टिस लगातार करते नजर आ रहे है। कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो भी बार बार अटक जाते हैं। अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan instagram video viral)के द्वारा शेयर किया गया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्तिक बोले- अभी रियाज कर रहा हूं

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अमिताभ के इस चैलेज को स्वीकार करते हुए लिखा, "सर पहली चीज ये कि मैं कल करूंगा। क्योकि अभी मै इसकी प्रैक्टीस कर रहा हूं।" वहीं भूमि पेडनेकर ने लिखा, "ओह... यह तो काफी मुश्किल भरा काम है।"

बता दें कि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और कई कलाकारों ने ये टंग ट्विस्टर बोलते हुए अपने वीडियो शेयर किए हैं। तमाम फैन्स भी इस टंग ट्विस्टर को बोलकर दिखाते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments