Ankita से जुड़ रहा Sushant Singh Rajput की आत्महत्या का कनेक्शन? एक्टर की मौत से पहले किया था एक पोस्ट.. फैंस बता रहे दोषी

Ankita से जुड़ रहा Sushant Singh Rajput की आत्महत्या का कनेक्शन? एक्टर की मौत से पहले किया था एक पोस्ट.. फैंस बता रहे दोषी


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली थी। हालांकि उनकी सुसाइड पर परिवार (Sushant Family doubt on suicide) को संशय बना हुआ है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट (Sushant Singh Rajput postmortem) में अभी तक जो सामने आया है उसमें सुशांत के मरने का कारण फांसी ही बताया गया है। सुशांत की उम्र मात्र 34 साल थी, वो बेहतरीन कलाकार थे। उनकी मौत पर कोई भी चाहकर कर भी यकीन नहीं कर पा रहा है। पुलिस को उनके घर से कुछ पर्चे मिले हैं जिसमें उनके डिप्रेशन के इलाज (Sushant Singh Rajput Depression) का जिक्र है, वो पिछले 6 महीने से इसके शिकार थे। हालांकि हर किसी के मन में ये सवाल बना हुआ है कि आखिर ऐसा क्या हुआ होगा सुशांत के अंदर कि उन्होंने इस तरह का कदम उठा लिया। वहीं इसी बीच सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Sushant ex-girlfriend Ankita Lokhande) पर सोशल मीडिया (Social Media users) यूजर्स सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्होंने सुशांत की मौत से पहले एक पोस्ट किया था लेकर फैंस का गुस्सा उनपर भी बरस रहा है।

loko-1592196616.jpg

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Ankita relationship) लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे। दोनों के अलग (Sushant Ankita breakup) होने के बाद अंकिता डिप्रेशन में चली गई थीं। हालांकि बाद में उन्होंने खुद को संभाल लिया और वापसी की। सुशांत की मौत से कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी (Ankita Instagram story) लगाई थी जो पर्सनल लाइफ को लेकर इशारा कर रहा है। अंकिता ने जो पोस्ट किया था उसमें लिखा था- भगवान लोगों को आपकी जिंदगी से इसलिए हटा देते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातचीत सुनी होती है जो आपने नहीं सुनी।

अंकिता ने बाद में इस पोस्ट को डिलीट (Ankita deleted Instagram story) भी कर दिया। लेकिन फैंस की पैनी नजर ने इस पोस्ट को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए। यूजर्स का कहना है कि उन्होंने ये पोस्ट सुशांत को लेकर किया था। इंस्टाग्राम पर उनके रिसेंट पोस्ट पर ही यूजर्स ने कमेंट (Social media users on Ankita Lokhande) करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- तुम्हारी वजह से हमने सुशांत को खो दिया। वहीं कई यूजर्स स्टोरी रिमूव करने पर भी सवाल उठा रहे हैं। हालांकि कुछ अंकिता के सपोर्ट में भी नजर आए। उनका कहना है कि किसी को दोष देने के बजाए थोड़ा संवेदनशील बनिए । ये हर किसी के लिए मुश्किल समय है।

 

sskk2-1592196818.jpg

बता दें कि इससे पहले सुशांत की सुसाइड की खबर को लेकर एक चैनल ने जब अंकिता से उनका रिएक्शन जानने की कोशिश की थी तो वो शॉक्ड (Ankita reaction on Sushant death) रह गई थीं। अंकिता ने सुशांत की मौत की खबर सुनते ही जोर से क्या कहकर चीखा था और फिर फोन रख दिया था। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें कितना गहरा सदमा लगा हो।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments