Anupam Kher के जीवन पर बने शो अब Digital Platform आएंगे नजर

Anupam Kher के जीवन पर बने शो अब Digital Platform आएंगे नजर


बॉलीवुड के छोटे और बड़े कलाकार इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म (digital platform) पर ज्यादा सक्रिय है। फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज (web series) और वेब शो (web show) में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे है। अभिनेता अनुपम खेर (Actor Anupam Kher) अपनी नई पारी डिजिटल प्लेफॉर्म पर शुरू करने जा रहा हैं। अब फैंस अनुपम के नाटकों को वेब शो के रूप में देख सकेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुपम ने इस बारे में खुलकर बात की है।

 Anupam Kher'

अपनी प्लानिंग के बारे में बात करते हुए अनुपम खेर ने बताया कि वे अपना नाटक अब अपनी वेबसाइट पर डिजिटल फॉर्म में अपलोड कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे पिछले 15 सालों से अपनी जीवन से जुड़ी अनहोनी घटनाओं को नाटक में बदल रहे है। अभिनेता अब तक पूरे विश्व में इसके 450 शोज हो चुके है। उन्होंने बताया कि दो साल पहले उनके मन में ये विचार आया कि इस नाटक का रिकॉर्ड भी रखना चाहिए। इसलिए उनकी टीम ने करीब एक दर्जन कैमरे लगाकर नाटक को शूट करने लगे।

अनुपम ने बताया कि कुछ समय पहले ही न्यूयॉर्क से वापस आए है। लॉकडाउन के कारण वे वहां पर फंसे हुए थे। उनको लॉकडाउन के दौरान अहसास हुआ कि उनका नाटक लोगों को उत्साहित कर सकता है। दर्शकों के मनोरंजन के साथ कुछ को सीखने भी मिलेगा। इसमें उनकी सफलताओं के बारे में कम और असफलताओं में ज्यादा बताया गया है।

 Anupam Kher'

आपको बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता कई मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक पोस्ट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दरअसल, अनुपम ने एक जूते की जोड़ी की फोटो शेयर की थी। इस फोटो में जूतों पर पौधों की कोपलें निकली हुई हैं। फोटो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, 'लॉकडाउन इफैक्ट'।

गौरतलब है कि अनुपम ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 36 साल पूरे कर लिए हैं। उनकी पहली फिल्म 'सारांश' साल 1984 को रिलीज हुई थी। इसमें अनुपम ने एक बुजुर्ग पिता का रोल निभाया था। जिसके लिए उनकी खूब प्रशंसा की गई। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने हर तरह के किरदार को संजीदगी से निभाया और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई।

 Anupam Kher'

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments