Anushka Sharma का खुलासा, एक्ट्रेस ने बताया क्यों बनी प्रोड्यूसर

Anushka Sharma का खुलासा, एक्ट्रेस ने बताया क्यों बनी प्रोड्यूसर


बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Bollywood actress Anushka Sharma) का कहना है कि 25 साल की उम्र में निर्माता बनने का उनका फैसला उन्होंने एक स्टार पद के बाद लिया है, ताकि वह बॉलीवुड में महिलाओं के लिए इनोवेटिव कंटेंट को प्रोड्यूस कर सकें। उनका कहना है कि उन्होंने खुद के प्रोड्यूस फिल्म में अभिनय करने के लिए फिल्में बनाने की शुरुआत नहीं की है। अनुष्का (Anushka Sharma) ने कहा कि निर्माता बनने का मैंने निर्णय इसलिए लिया था, ताकि मैं उस स्थिति का लाभ उठा सकूं, जो मैंने पाया है और अच्छी फिल्मों का निर्माण (produce good films) कर सकूं। मैंने खुद को ही स्टार बनाने के लिए फिल्मों का प्रोडक्शन शुरू नहीं किया। उन्होंने आगे कहा, मैं बैठकर लेखकों से बात करूंगी, उनके साथ चीजों पर चर्चा करूंगी कि कुछ खास तरह की फिल्में क्यों नहीं बन रही हैं। अभिनेत्री का सबसे हालिया प्रोडक्शन वेंचर वेब सीरीज पाताल लोक है, जिसे काफी सराहा गया है। उन्होंने साझा किया कि उनके माता-पिता अजय और आशिमा को भी वेब सीरीज पसंद आया है।

'बुलबुल' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
अनुष्का शर्मा की फिल्म निर्माण कंपनी ने हाल ही में 'पाताल लोक' ( web series Patal Lok) के साथ डिजिटल ( web series) में अपना डेब्यू किया और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया। अनुष्का की फिल्म निर्माण कंपनी ने हाल ही में 'पाताल लोक' के साथ डिजिटल में अपना डेब्यू किया और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया। अब अभिनेत्री ने अपने प्रोडक्शन की अगली परियोजना ( New Project Bulbuls First Look Released) की पहली झलक को दर्शकों संग साझा किया है, जो कि एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है। इसका नाम है 'बुलबुल'। फिल्म का पहला लुक बेहद रहस्यमयी और आकर्षक है।

24 जून को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
इस छोटे से वीडियो क्लिप में किसी लड़की को एक लाल रंग के चांद के सामने दौड़ लगाते हुए दिखाया गया है, जिसके साथ बैकग्राउंड में एक डरावनी धुन बज रही होती है। टीजर को साझा करते हुए अनुष्का ट्वीट करती हैं कि यह रहा 'बुलबुल' का पहला लुक। आत्मखोज और न्याय की एक बेहतरीन कहानी, जिसे समझ, रहस्य और साजिश में लपेटा गया है। अनुष्का ने अपने भाई कर्णेश के साथ इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स के मुताबिक कि 'बुलबुल' बीसवीं शताब्दी में बंगाल की पृष्ठभूमि पर आधारित एक कल्पित कहानी है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments