लॉकडाउन में Anushka Sharma ने बनाए नया दोस्त, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया

लॉकडाउन में Anushka Sharma ने बनाए नया दोस्त, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया


पिछले करीब 3 महीनों से बॉलीवुड कलाकार (Bollywood actors) कोरोना वायरस लॉकडाउन (Corona virus lockdown) के कारण अपने अपने घरों में कैद है। ये सितारों अधिकतर काम के सिलसिले में घर से बाहर ही रहते थे। लेकिन इस लॉकडाउन के कारण पहली बार वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। इस दौरान ये सभी सिंसिंग, कुकिंग, पेंटिंग सहित अपनी अपनी हॉबी को पूरा करने में जुटे हुए है। अनलॉक 1.0 (Unlock 1.0) में कुछ शर्तों के साथ छूट दी गई है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ( Actress Anushka Sharma) भी इन दिनों अपन पति विराट कोहली ( husband Virat Kohli) के साथ घर पर समय बिता रही है। लॉकडाउन फेज में वह अपने पति के साथ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर शेयर करती रहती हैै।

anushka sharma

अनुष्का शर्मा हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनुष्का इन दिनों घर के अंदर नया दोस्त बना लिया है। जिसको लेकर वह सुर्खियों में छाई हुई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए दोस्त के बारे में खुलासा किया है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ पेड़ पौधों भी नजर आ रहे है। यह तो सभी जाने है कि उनको नेचर से बहुत प्यार है और घर पर भी कई सारे गमले उन्होंने लगाए हैं। वह रोजाना इनकी देखभाल भी करती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में देख सकते है कि कि अपनी बालकनी को बड़ी ही खूबसूरत तरीके से सजा रही है। ये ग्रीनरी घर की शोभा तो बढ़ा ही रही है। इस पर उन्होंने इन पौधों के साथ दोस्ती कर ली है। अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं और मेरे दोस्त।

anushka sharma

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा देश के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। दिसंबर 2017 में दोनों ने शादी की थी। तब से एक-दूसरे के प्रति उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई देती है। कोहली ने अनुष्का के प्रति अपने प्रेम को कभी नहीं छिपाया। सोशल मीडिया पर भी वह अनुष्का को सपोर्ट करते हैं। अनुष्का और विराट अकसर एक—दूसरे की तारीफ करते रहते है।

anushka sharma

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments