‘इसकी बपौती है क्या इंडस्ट्री?’, करण जौहर पर भड़कीं बबीता फोगाट

‘इसकी बपौती है क्या इंडस्ट्री?’, करण जौहर पर भड़कीं बबीता फोगाट


जयपुर, प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली, जिसके बाद बॉलीवुड के अलावा अन्य क्षेत्रों से भी वापसी हुई है। भारत की शीर्ष महिला पहलवान और भाजपा की सहयोगी बबीता फोगाट इस मुद्दे पर नाराज हैं। उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है।



बबीता ने कंगना रनौत के बयान का भी समर्थन किया है। बबीता भी करण जौहर से नाराज है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि फिल्म उद्योग करण जौहर के पिता की संपत्ति है? क्यों न उसे जबड़ा छोड़ने का जवाब दिया जाए। सुशांत को 14 जून को उसके घर पर गला घोंटकर मार दिया गया था और 15 जून को दफनाया गया था।

कंगना ने एक वीडियो जारी कर नाराजगी जताई थी और अब बबीता ने उनका समर्थन किया है। “मुझे लगता है कि कंगना की कहानी सच है,” उन्होंने कहा। छोटे शहरों से आने वाले लोगों के साथ ऐसा ही होता है। ऐसा न हो कि। फिल्म उद्योग किसी के पिता की संपत्ति नहीं है।


यहाँ पर गाथावाद चल रहा है और मैंने इसे करीब से देखा है। बबीता ने कहा कि अब बॉलीवुड के लिए कुछ परिवारों से दूर रहने का समय है। सभी देशवासियों को एकजुट होकर इस रिश्तेदारी को खत्म करने में मदद करनी चाहिए। उनकी फिल्में भी नहीं देखनी चाहिए ताकि इतने छोटे गांव से आने वाले भविष्य के कलाकार आत्महत्या न करें।

बबीता ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर वह कौन है? वह वह है जिसने इस गंदगी को फैलाया है। कोई यह क्यों नहीं कहता कि फिल्म उद्योग उसका डोमेन नहीं है। कांग साहसी हैं, उन्होंने सार्वजनिक रूप से बोलने के लिए चुना है। इस गिरोह की फिल्मों का बहिष्कार किया जाना चाहिए।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments