प्रियंका चोपड़ा ने बताया Bedroom Secret, सुबह उठते ही निक जोनस करते हैं ये डिमांड

प्रियंका चोपड़ा ने बताया Bedroom Secret, सुबह उठते ही निक जोनस करते हैं ये डिमांड


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Bollywood actress Priyanka Chopra) सोशल मीडिया ( social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। फैंस को भी उनकी ये पोस्ट पसंद आती है। देसी गर्ल इन दिनों अपने पति निक जोनस (husband Nick Jonas ) के साथ अमेरिका वाले घर ( America home) में क्वालिटी टाइम स्पेंड ( spending quality time) कर रही है। इस महामारी कोरोना संकट (corona crisis) में वह अपने फैंस को सावधानी बरतने की अपील करती रहती है। प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी ( personal life) से जुड़े कई खुलासा किए है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बेडरुम सीक्रेट ( bedroom secret) बताकर सभी को चौंका दिया।

priyanka chopra nick jonas

प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब सुबह वह उठती है तो उनके पति देव सबसे पहले उनका चेहरा देखना पसंद करते हैं। इस बारे में एक्ट्रेस कहती है कि ठहरो पहले मैं अपने चेहरे पर माइश्चराइजर और मस्कारा लगा लूं। उन्होंने कहा कि निक जोनस को मेरा चेहरा सो के उठने के बाद बुझा चेहरा भी बहुत अच्छा लगता है। इसलिए वह हमेशा उठते ही मेरा चेहरा देखना चाहते है। एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा कि निक मुझे इसी तरह देखना पसंद करते है जिस प्रकार हर पति—पत्नी के बीच का ऐसा ही रिश्ता होना चाहिए। दोनों बिना किसी स्वार्थ के एक दूसरे से प्यार करें। उन्होंने कहा कि यह थोडा अलग है लेकिन हर पत्नी अपने पति से यही चाहती है। वह उसे खूब प्यार करें और उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करे। इसके अलावा निक की एक मांग रहती है कि वह अपनी पति को घूरने दे।

priyanka chopra nick jonas

इस कपल ने एक नियम बना रख है। इसके बारे में बात करती हुई प्रियंका ने बताया कि हम दोनों ने मिलकर एक नियम बनाया हुआ है। इस नियम के मुताबिक हम चाहे कहीं भी रहे, लेकिन 10 दिन से ज्यादा एक दूसरे को देखें बिना नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि, हम भले ही अलग-अलग फील्ड से हैं। फिर भी हमारी कोशिश यही रही है कि एक-दूसरे को पूरा टाइम दें। पति-पत्नी के बीच रिश्ता अच्छा बने रहने का यह स्ट्रोंग र्फामूला है।

priyanka chopra nick jonas

गौरतलब है कि साल 2018 में ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने राजस्थान के जोधुपर में रॉयल वेंडिंग की थी। दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज में हुई थी। अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि वह परिवार को बढ़ाना चाहती है। इसलिए वह अपने पति निक से जल्द ही प्लानिंग करेंगी।

priyanka chopra nick jonas

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments