Big boss fame दीपक ठाकुर बने मजदुरों के मसीहा सोनू सूद के भक्त

Big boss fame दीपक ठाकुर बने मजदुरों के मसीहा सोनू सूद के भक्त


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। लॉक डाउन में उन्होंने सैकड़ों मजदूरों को अपने गृह राज्य भिजवाया है। उनकी इस समाजसेवा से प्रभावित होकर बिग बॉस फेम सिंगर दीपक ठाकुर भी उनके भक्त हो गए हैं। उन्होंने सोनू सूद की तारीफ में एक सॉन्ग भी तैयार किया है। जो सोशल मीडिया पर फैंस को जमकर पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर बिग बॉस 12 से फेमस हुए थे। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से स्वयं द्वारा तैयार किया गया सॉन्ग शेयर किया है। जिसे एक्टर ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा है। "क्या बात है भाई, देखें दीपक के गाने का यह वीडियो....। इस गाने के बोल हैं "घर से दूर थे, हमें तो जाना था बिहार, रियल लाइफ के हीरो तुम हो, जय हो... जय हो... जय हो...सोनू सूद, दिल से दुआएं तेरा बुलंद ओ वजूद। इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि सोनू सूद ने बस, फ्लाइट सहित कई माध्यमों से सैकड़ों प्रवासी मजदूरों, विद्यार्थियों व लॉकडाउन में फंसे लोगों को घरों तक पहुंचाने का काम किया है। वे लगातार लोगो को अपने गृह राज्य भेजने के लिए जुटे हैं। सोनू हेल्पलाइन नंबर सहित सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों की रिक्वेस्ट सुनकर उन्हें हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments