शहनाज गिल के पिता ने यौन शोषण के आरोपों पर किया ये पोस्ट, कहा- सच्चाई की जीत हुई

शहनाज गिल के पिता ने यौन शोषण के आरोपों पर किया ये पोस्ट, कहा- सच्चाई की जीत हुई


रियलिटी शो 'बिग बाॅस 13' (Big Boss 13) की चर्चित कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम मशहूर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) पिछले कुछ दिनों अपने पिता के चलते चर्चा में बनी हुई थी। फेमस पंजाबी सिंगर शहनाज कौर गिल (Famous Punjabi singer Shehnaz Kaur Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) ने खुद पर लगे यौन शोषण (sexual abuse) के आरोपों के बीच अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहो है। उन्होंने ने लिखा है ‘सच्चाई की जीत हुई।' संतोख सिंह के कैप्शन से लग रहा है कि वो आरोप मुक्त हो गए हैं, लेकिन अभी तक इस मामले पर ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। दूसरी पोस्ट में संतोख सिंह सुख अपनी पत्नी संग नजर आ रहे हैं और फोटो के कैप्शन में लिखा, 'जिनको मेरे ऊपर विश्वास था कि मैं निर्दोष हूं उनका भी शुक्रिया।'

शहनाज गिल के पिता ने यौन शोषण के आरोपों पर किया ये पोस्ट, कहा- सच्चाई की जीत हुई

संतोख सिंह (Santokh Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिछले दिन एक सेल्फी शेयर की थी। जिसमें वो विक्ट्री साइन दिखा रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘थोड़ा टाइम लगा लेकिन सच्चाई की जीत हुई’। इसके बाद 8 जून को संतोख सिंह ने अपने दोस्त लकी संधू के साथ सेल्फी शेयर की। इस फोटो पर संतोख ने लिखा, 'ये है मेरा दोस्त लकी संधू'। आपको बता दें कि लकी संधू वही शख्स है जिससे मिलने लड़की संतोख सिंह के घर आई थी। आरोप के मुताबिक इसके बाद संतोख लड़की को कार में बैठाकर ले गए थे और उसके दुष्कर्म किया।

शहनाज गिल का पूरा परिवार उनके पिता के सपोर्ट में खड़ा है। शहनाज गिल के भाई शहबाज ने अपने पिता पर लगे इन आरोपों को फर्जी बताया था। शहबाज ने कहा था, हां, पंजाब पुलिस के पास एक मामला दर्ज किया गया है, लेकिन ये पूरी तरह से झूठे आरोप हैं। आरोप लगाने वाली महिला मेरे डैड को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।


संतोख सिंह पर लगे है ये आरोप
पिछले दिनों एक महिला ने संतोख सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप था कि संतोख सिंह ने बंदूक की नोंक पर उसका शोषण किया और फिर किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी। उनका कहना था कि जब वो अपने प्रेमी लकी संधू से मिलने संतोख सिंह के घर गई तो उन्होंने यानी संतोख सिंह ने उनके लकी से मिलने ले जाने के बहाने कार में बैठा लिया और फिर एक ब्रिज के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि इस पूरे में मामले में अभी पुलिस जा कर रही है।

शहनाज गिल के पिता ने यौन शोषण के आरोपों पर किया ये पोस्ट, कहा- सच्चाई की जीत हुई

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments