टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, इलाज को नहीं मिल रहा अस्पताल में बेड

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, इलाज को नहीं मिल रहा अस्पताल में बेड




दीपिका की मां 59 साल की हैं और फिलहाल वे घर पर ही हैं और उन्हें घर पर रहकर इलाज करने को कहा गया है. दीपिका ने ये भी बताया कि हॉस्पिटल से अब तक रिपोर्ट्स नहीं मिली है बस रिपोर्ट्स की फोटो खींचने को कहा गया है. कोई डॉक्टर भी मौजूद नहीं है जो इलाज बताए.

कवच 2 की एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस वक्त दीपिका की माता, पिता, बहन और बाकी फैमिली दिल्ली में है. आज ही दीपिका को पता चला कि उनकी मां की रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई है.



आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत में दीपिका ने बताया, “हां आज ही मेरी मां की रिपोर्ट्स आई और पता चला कि वे कोरोना पोसिटिव हैं. मेरी फैमिली में और 45 लोग हैं जो मेरी मम्मी के कांटेक्ट में आए हैं. मेरे पापा को भी डायबिटीज है और उनका टेस्ट अभी होना बाकी है. मेरे पापा सुबह से लाइन में लगे हुए हैं उसके बाद कुछ घंटों पहले उन्हें रिपोर्ट्स मिली. मेरी बहन अनु और पापा को बहुत मुश्किल हुई रिपोर्ट्स लेने में. इतना ही नहीं कोई डॉक्टर भी नहीं है जो इलाज बताए.”

दीपिका सिंह का पूरा परिवार है परेशान

दीपिका की मां 59 साल की हैं और फिलहाल वो घर पर ही हैं. उन्हें घर पर रहकर इलाज करने को कहा गया है. दीपिका ने ये भी बताया कि हॉस्पिटल से अब तक रिपोर्ट्स नहीं मिली है बस रिपोर्ट्स की फोटो खींचने को कहा गया है. कोई डॉक्टर भी मौजूद नहीं है जो इलाज बताए.



दीपिका ने आगे और बातें बताईं. उन्होंने कहा, “मेरी जितने डॉक्टर्स से भी बात हुई है सबने कहा है कि चेस्ट का XRAY करना बहुत ज़रूरी है लेकिन मेरी मम्मी का X-Ray भी नहीं हो पा रहा है, ना ही किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में बेड अवेलेबल हैं. उन्हें घर पर रहकर इलाज करने को कहा गया है लेकिन क्या इलाज ये नहीं बताया गया.”

उन्होंने कहा “ दिल्ली के मेरे घर में 45 लोग हैं अब उनका टेस्ट करना भी जरूरी है. मेरी दादी हैं जो 90 साल की हैं और जिन्हें अब सांस लेने में प्रॉब्लम हो रही है, वहां सब परेशान हैं.”
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments