लॉकडाउन में इस एक्ट्रेस का हुआ घर में भूत का सामना, वीडियो किया शेयर, देखकर दिल दहल जाएगा

लॉकडाउन में इस एक्ट्रेस का हुआ घर में भूत का सामना, वीडियो किया शेयर, देखकर दिल दहल जाएगा


कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus ) के चलते लगे लॉकडाउन ( Lockdown ) के चलते सभी सेलेब्स अपने घरों में रहने पर मजबूर थे। इस दौरान सेलेब्स ने घर पर रहकर नई-नई जीचें ट्राई की। किसी ने खाना बनाना सीखा तो किसी ने गाना और बजाना। लेकिन अब सेलेब्स भी अनलॉक 1.0 में ट्रेवल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं और अपने पर्सनल जिंदगी से जुड़ी हर बात को अपने फैंस के साथ शेयर किया। लेकिन अब अनलॉक 1.0 में साउथ के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी और जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर Namrata Shirodkar) ने सोशल मीडिया पर एक डरावना वीडियो शेयर किया है। उनका कहना है कि उनको अपने घर में भूत ( Ghost ) दिखा है। शेयर किए गए वीडियो में शुरुआत में कुद सेकंड्स में वाकई डरावना नजारा है।

Namrata Shirodkar daughter Sitara

नम्रता ने बेटी का बनाया वीडियो
नम्रता शिरोडकर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में एक बच्ची नजर आ रही है जिसके चेहरे पर बड़े बड़े बाल है और वे धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में भी डरावनी आवाजें सुनाई दे रही हैं। लेकिन इस सारे सस्पेंस से पर्दा उस समय उठ जाता है जब जाते-जाते बच्ची अपने बाल हटाकर अपना चेहरा दिखाती हैं तो पता चलता है कि ये तो अभिनेता महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा हैं। न्रमता यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसद रहा है, लेकिन डरावना है।

 

Namrata Shirodkar daughter Sitara

वीडियो वाकई फनी है
इस वीडियो को शेयर करते हुए नम्रता ने कैप्शन में लिखा, 'घर में Conjuring... Voila !! ये तो मेरी प्यारी बेटी है।' ये वीडियो वाकई काफी फनी और सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नम्रता और महेश बाबू की बेटी सितारा के एक्टिंग स्किल्स कमाल के हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments