सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद अधूरी रह गई ये फिल्म, लास्ट मूवी ओटीटी पर होगी रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद अधूरी रह गई ये फिल्म, लास्ट मूवी ओटीटी पर होगी रिलीज


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को इस दुनिया को सदमा देकर अलविदा कह गए थे। एक अभिनेता के तौर पर लाखों दिलों पर राज करने वाले सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) अपने पीछे कई यादें छोड़ गए। अभिनेता ने अपने मुंबई आवास में आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले में जांच कर रही है। एक्टर का जाना बॉलीवुड के लिए बड़ा नुकसान है। सुशांत ने कम समय में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था। एक्टर ने कई दमदार किरदार निभा सभी को इंप्रेस किया था। लेकिन अब उनके चले जाने के बाद बड़े पर्दे पर उनकी एक्टिंग का वो जादू नहीं देखने को मिलेगा। टेलीविजन और फिल्मों का लोकप्रिय चेहरा रहे सुशांत सिंह राजपूत ने हाथों में अभी चार से पांच फिल्में थीं, जिन फिल्मों पर वो काम करने वाले थे। लेकिन अब ये फिल्में अधूरी ही रह गई।

Sushant Singh Rajput talk about how he sign a movie


'दिल बेचारा'
'दिल बेचारा' एक ऐसी फिल्म है जो बनकर तैयार भी है और बड़े पर्दे पर रिलीज भी होने वाली थी। मुकेश छाबरा इस फिल्म से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वहीं फिल्म से संजना सांघी भी अपना डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म बनकर तैयार है और जल्द ही एक ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है।

'राइफलमैन'
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत फिल्म 'राइफलमैन' में काम करने वाले थे। उन्होंने पिछले साल 15 जनवरी को सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ऐलान किया था। ये फिल्म 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित थी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत महावीर चक्र विजेता जसवंत सिंह का किरदार निभाने वाले थे।

Sushant Singh Rajput talk about how he sign a movie

'इमरजेंस'
सुशांत सिंह राजपूत और आनंद गांधी की फिल्म 'इमरजेंस' में भी नजर आने वाले थे। एक्टर को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया था। वैसे सुशांत से पहले इस फिल्म में इरफान खान को कास्ट किया गया था। लेकिन बाद में जब इरफान का निधन हो गया, तब ये फिल्म सुशांत की झोली में आई थी। लेकिन अब जब सुशांत भी हमारे बीच नही हैं, ऐसे में फिल्म पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

12 एपिसोड सीरीज
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा कुछ नया ट्राई करने की कोशिश में रहते थे। एक्टर ने हमेशा लीक से हटकर काम किया था। ऐसे में एक्टर ने साल 2018 में 'इनसेइ वेंचर्स' के साथ हाथ मिलाया था। वो 'इनसेइ वेंचर्स' के फाउंडर के साथ मिलकर 12 एपिसोड की एक स्पेशल सीरीज बनाने जा रहे थे। सुशांत इस सीरीज में एपीजे अब्दुल कलाम से लेकर चाणक्य तक कई रोल निभाने वाले थे।

Sushant singh rajput drops Sara Ali Khan to her Gym almost daily

'पानी'
खबरें ऐसी भी आई थीं कि शेखर कपूर अपनी फिल्म 'पानी' के लिए सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट कर रहे थे। फिल्म को लेकर काफी काम किया जा चुका था। सुशांत का नाम भी फाइनल माना जा रहा था। लेकिन अंत में कुछ कारणों की वजह से यशराज फिल्म्स ने इस प्रोजेक्ट को रोक दिया और ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई।

'तकदुम'
निर्दशक होमी अदजानिया की फिल्म 'तकदुम' में सुशांत और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले थे। लेकिन फिल्म टल गई। इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत सारी तैयारियां, रिसर्च और रिहर्सल्स हुईं।

Happy Birthday Sushant Singh Rajput : मरने के बाद दोबारा इस तरह जिंदा हुए सुशांत सिंह...

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments