लॉकडाउन में सोनाक्षी सिन्हा को सता रही है इसकी याद, शेयर की तस्वीर

लॉकडाउन में सोनाक्षी सिन्हा को सता रही है इसकी याद, शेयर की तस्वीर


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Bollywood actress Sonakshi Sinha) को उन दिनों की याद आ रही है, जब वह सज-धजकर लिफ्ट में सेल्फी (selfie in lift) लिया करती थीं। अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए सोनाक्षी ने लिखा है कि पिछले साल आज ही के दिन। जब सजना-संवरना और सेल्फी लेने जैसी कोई चीज होती थी। तस्वीर में सेल्फी लेती हुईं सोनाक्षी एक बेहद ही स्टाइलिश ब्लू जंपसूट और चश्में में नजर आ रही हैं। इस बीच अभिनेत्री ने हाल ही में ट्विटर पर अपने फैंस के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र में बताया था कि वह किस तरह से ट्रोल्स का सामना करती हैं।

सोनासेज सेशन में जब एक यूजर ने ट्विटर पर सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) के बैकग्राउंड पिक्चर के बारे में पूछा, तब इस विषय का जिक्र आया। इस तस्वीर में अभिनेत्री अपनी आंखों को बंद कर कानों में अंगूली डालकर खड़ी नजर आ रही हैं और उनकी टी-शर्ट पर लिखा है, मैं सुन रही हूं। इस तस्वीर के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, इससे मतलब यह है कि कुछ इस तरह से ही ट्रोल्स पर मेरी प्रतिक्रिया रहती है। अभिनय की बात करें, तो सोनाक्षी आने वाले समय में अजय देवगन (Ajay Devgan) अभिनीत फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' (upcoming film Bhuj the Pride of India) में नजर आएंगी।

सोनाक्षी सिन्हा को है लॉकाउन खत्म होने के इंतजार
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा लॉकडाउन के खत्म होने के बाद अपने दोस्तों के साथ मिलने और पार्टी करने को लेकर इंतजार में हैं। एक बार लॉकडाउन के हटने के बाद वह कौन सा काम है, जो वह करना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा, 'मैं बस अपने सभी दोस्तों के साथ पार्टी करना और काम पर वापस जाना चाहती हूं! लेकिन वह भी केवल सुरक्षित रहने पर।' अभिनेत्री ने कहा था कि भले ही वह अपने दोस्तों और काम को याद कर रही हैं, लेकिन अगर घर पर रहने से वायरस के प्रसार को रोका जा सकता है, तो लॉकडाउन में उन्हें ऐसा करने में कोई आपत्ति नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लॉकडाउन से कोई दिक्कत नहीं अगर इससे हम वायरस के प्रसार को रोक सकते हैं। इसने सभी को एहसास दिलाया कि चीजों को हल्के में नहीं लेना चाहिए।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments