लॉकडाउन में प्रियंका चोपड़ा शेयर किया अपना बेडरूम सीक्रेट, बताया-निक सुबह-सुबह उठते ही...!

लॉकडाउन में प्रियंका चोपड़ा शेयर किया अपना बेडरूम सीक्रेट, बताया-निक सुबह-सुबह उठते ही...!


ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) और निक जोनस ( Nick Jons ) ने उम्र में की बाधा को पार एक-दूसरे से शादी रचाई। निक, पीसी से करीब 10 साल छोटे हैं। शादी के बाद से यह कपल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों, वीडियो और अपने बयानों को लेकर चर्चा में बना है। आए दिन प्रियंका और निक सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। प्रियंका भी शादी के बाद फिल्मों से दूर अपने पति के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने शादी के बाद फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की।

priyanka chopra

सोशल मीडिया पर अक्सर यह कपल एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते हुए दिखता है। दोनों की बहुत ही प्यारी जोड़ी है। लॉकडाउन के बीच यह कपल एक-दूसरे के साथ वक्त बिता रहा है। इस बीच प्रियंका ने अपना एक बेडरूम सीक्रेट शेयर किया है। वैसे भी प्रियंका अपनी किसी भी बात को रखने में हिचकिचाती नहीं है। अब उन्होंने निक जोनस की एक प्यारी हैबिट का खुलासा किया है।

Priyanka Chopra, Nick Jonas

पीसी ने बताया कि उनके पति निक जोनस सुबह-सुबह उठकर सबसे पहले उनका चेहरा देखते हैं। लेकिन मैं उनसे कहती हूं कि पहले मुंह तो धो लो। चहले चेहरे पर थोड़ा क्रीम और आंखों में मस्करा तो लगा लो। लेकिन निक उन्हें कुछ भी नहीं करने देते और सबसे पहले प्रियंका को चेहरा देखते हैं।

इन दिनों निक, प्रियंका को पियानो बजाना सिखा रहे हैं। हाल ही उन्होंने बताया था कि निक उन्हें रोजाना 30-45 मिनट तक ट्रेनिंग दे रहे हैं। वहीं निक ने प्रियंका की तारीफ करते हुए कहा कि वे काफी म्यूजिकल हैं और उनका म्यूजिकल कॅरियर भी रहा है। उन्होंने संगीत में भी हाथ आजमाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रियंका उनके शो 'द वॉइस' में उनकी काफी मदद कर रही हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments