इरफान खान की मौत के गम से अब तक उबर नहीं पाए शूजित सरकार, बोले-'उनका चेहरा हर समय मेरी आंखों के सामने घूमता है'

इरफान खान की मौत के गम से अब तक उबर नहीं पाए शूजित सरकार, बोले-'उनका चेहरा हर समय मेरी आंखों के सामने घूमता है'


फिल्ममेकर शूजित सरकार अपने दोस्त इरफान खान की मौत के गम से अब तक उबर नहीं पाए हैं। शूजित ने हाल ही में मिड डे से बातचीत में कहा, 'मैं हर दिन इरफान को याद करता हूं।उनका चेहरा हर समय मेरी आंखों के सामने घूमता है।जब इरफान का इलाज चल रहा था तो मेरे साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी।'

शूजित ने आगे कहा, 'अंतिम 10 दिनों में जब इरफान अस्पताल में भर्ती थे तो मैं रोज उनकी वाइफ सुतापा और बेटे बाबिल से उनके हालचाल लेता रहता था।बाबिल ने ही मुझे 29 अप्रैल की सुबह उनकी मौत की खबर दी थी।मुझे अब भी लगता है कि इरफान मेरे साथ हैं।मैं उनकी मौत के गम से कभी उबर नहीं पाऊंगा।' इरफानशूजित की फिल्म 'पीकू' में नजर आए थे।

शूजित की अगली फिल्म करने वाले थे इरफान: शूजित ने अपनी अगली फिल्म सरदार उधम सिंह का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू कर दिया है।इस फिल्म में इरफान मुख्य भूमिका निभाने वाले थे लेकिन बीमारी के चलते ऐसा हो न सका।

शूजित ने इरफान के ठीक होने का काफी इंतजार किया लेकिन फिर इस फिल्म में विक्की कौशलको कास्ट कर लिया।फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में पूरी हो चुकी है और अब लॉकडाउन के बाद इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर काम हो रहा है।

शूजित ने कहा, 'एडिटिंग रूम में केवल एडिटर और उनके असिस्टेंट को एंट्री दी गई है। काम के दौरान हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं।शाम 7 बजे के बाद काम बंद कर दिया जाता है।' इस फिल्म को 2 अक्टूबर को रिलीज करने की प्लानिंग थी लेकिन अब इसे जनवरी 2021 में रिलीज किया जाएगा।

न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे इरफान: इरफान ने 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। उन्हें करीब एक सप्ताह पहले कोलोन इन्फेक्शन के चलते वहां भर्ती कराया गया था।

इरफान खान आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे, जो 13 मार्च को रिलीज हुई थी। इरफान का पिछले दो साल से लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज चल रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shoojit Sircar remembers Irrfan Khan: ‘I still feel Irrfan is with me, I can never get over his death’

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments