रिव्यू देते हुए केआरके ने उड़ाया 'गुलाबो सिताबो' का मजाक, डायरेक्टर शूजित सरकार ने दिया मजेदार जवाब

रिव्यू देते हुए केआरके ने उड़ाया 'गुलाबो सिताबो' का मजाक, डायरेक्टर शूजित सरकार ने दिया मजेदार जवाब


अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को रिलीज हो चुकी है। अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है मगर केआरके को ये फिल्म जरा भी पसंद नहीं आई। हमेशा की तरह अपने ट्विटर पर रिव्यू लिखते हुए कमाल राशिद खान ने फिल्म का जमकर मजाक उड़ाया है जिसपर डायरेक्टर शूजित सरकार ने उन्हें मजेदार जवाब दिया।

'गुलाबो सिताबो' देखकरकेआरके ने डायरेक्टर को इसे थिएटर में रिलीज ना करने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंनेलिखा, 'गुलाबो सिताबो देखने के बाद मैं सिर्फ डायरेक्टर शूजित सरकार से पूछना चाहूंगा कि सर जी क्या करना चाह रहे थे आप। वास्तव में मंशा क्या थी। देखने वालों की रूह निकालना चाहते थे क्या सर। कोई बात नहीं शुक्रिया इसे थिएटर में रिलीज ना करने के लिए'।

केआरके के ट्वीट का मजेदार जवाब देते हुए शूजित ने लिखा, 'सर आप मेरीहर फिल्म को इतना प्यार देते हैं कि मैं आपके शब्दों से मैं गद-गद हो जाता हूं। देखने के लिए शुक्रिया। अगली फिल्म में फिर से मिलेंगे यहीं पर'।

##

फिल्म में लखनऊ की एक तंग गली की कहानी दिखाई गई है।अमिताभ बच्चन ने लखनऊ केमिर्जा शेख का किरादर निभाते हुए बेहतरीन एक्टिंग की है जिसे लोगों की खूब तारीफ मिल रही है। फिल्म को भीदर्शकों के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
KRK made fun of 'Gulabo Sitabo' while giving review, Director Shoojit Sarkar gave him a hillarious answer

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments