अपने घर मन्नत में शूटिंग करते नजर आए शाहरुख खान, बालकनी में बाहें फैलाकर दिए शॉट

अपने घर मन्नत में शूटिंग करते नजर आए शाहरुख खान, बालकनी में बाहें फैलाकर दिए शॉट


लॉकडाउन के बाद से ही सभी फिल्मों, एड और वेब फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी। अब जब देश फिर एक बार खुल रहा है तो सितारों ने भी शूटिंंग करनी शुरू कर दी है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी अनलॉक के बाद पहली बार शूटिंग की। मगर इसके लिए शूटिंग टीम खुद शाहरुख के घर पहुंची जिसके बाद मन्नत की बालकनी में ही सेटअप किया गया।

हाल ही में बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी द्वारा शाहरुख की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर की गई हैं जिनमें एक्टर अपनी बालकनी में ही कभीं नारे लगाते, बाहें फैलाते तो कभी बालों को संवारते हुए शॉट दे रहे हैं। शाहरुख बालकनी से बाहर देखते हुए कुछ डायलॉग भी बोल रहे हैं और शॉट पीछे से लिया गया है।

बालकनी में चल रही शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ चंद लोग ही मौजूद थे। शूटिंग के दौरान उन्होंने चैक शर्ट, डेनिम जींस के साथ डार्क शेड के सनग्लासेज पहने हैं।ये किस प्रोटेक्ट की शूटिंग है इसकी कोई घोषणा नहीं की गई है। वीडियो सामने आते ही शाहरुख के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

dir="ltr">इन सितारों ने भी की घर में शूटिंग

शाहरुख खान से पहले लॉकडाउन में जागरुकता फैलाने के लिए कई सितारें भी घरों में शूटिंग कर चुके हैं। जिनमें वरुण धवन, सारा अली खान, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सितारे शामिल हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन भी गेम रियलिटी शो केबीसी 12 की शूटिंग अपने घर से ही कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shahrukh Khan seen shooting in Mannat's balcony, shot with arms outstretched

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments