सलमान खान ने 'आर्या' वेब सीरीज देख सुष्मिता को बताया दबंग, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

सलमान खान ने 'आर्या' वेब सीरीज देख सुष्मिता को बताया दबंग, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब


सुष्मिता सेन ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'आर्या' से कमबैक किया है। एक्ट्रेस ने इस सीरीज में एक हाउस वाइव से डॉन बनी महिला का किरदार निभाया है जिसके लिए उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं। उनके फैंस के साथ अब दोस्त सलमान ने भी सीरीज का डायलॉग सुनाते हुए सराहना की है। इसके जवाब में सुष्मिता ने उन्हें बच्चा कहा है।

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुष्मिता के डायलॉग सुनाते हुए कुछ खास झलक भी दिखाई गई हैं। सीरीज का एक डायलॉग सुनकर सलमान कहते हैं, 'इसे कहते हैं दबंग, सुष्मिता का कमबैक का फैसला सही और बहुत सही ही हो सकता है। आर्या देखने के बाद मेरे पास भी सुष्मिता के लिए एक डायलॉग है, एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया उसके बाद में एक भी एपिसोड नहीं छोड़ता'।

दोस्त का ये मजेदार वीडियो देखकर सुष्मिता सेन ने भी उन्हें क्यूट जवाब दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं इनमें एक और पसंदीदा डायलॉग जोड़ना चाहती हूं- हाय मेरा बच्चा। शुक्रिया सलमान खान आपके प्यार और सराहना के लिए। ये हमारी टीम आर्या के लिए दुनिया है। आई लव यू'।

##

सलमान और सुष्मिता काफी करीबी दोस्त रह चुके हैं। दोनों नें 'सिर्फ तुम', 'बीवी नं 1', 'तुमको भुला ना पाएं'गे और 'मैंने प्यार क्यों किया' में साथ काम किया है। गौरतलब है कि सुष्मिता की सीरीज 19 जून को स्ट्रीम हो चुकी है जिसमें उनके साथ चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, नमित भाटिया समेत कई अहम किरदार है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman Khan told Sushmita danagg after watching Arya web series, the actress gave a funny answer

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments