प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंट जेठानी सोफी टर्नर सड़कों पर करती दिखीं प्रदर्शन, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंट जेठानी सोफी टर्नर सड़कों पर करती दिखीं प्रदर्शन, वीडियो हुआ वायरल


ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) प्रेग्नेंट हैं। लेकिन इसके बावजूद सोफी ने अमरीका में बीते दिनों से चल रहे रंगभेद के खिलाफ प्रदर्शन में भाग लिया। इस दौरान जो जोनस (Joe Jonas) और उनकी पत्नी सोफी टर्नर साथ में दिखे। सोशल मीडिया पर दोनों की एक सेल्फी सामने आई हैं जिसमें वे मुंह पर कपड़ा बांधे हुए सड़क पर चल रहे प्रदर्शन का हिस्सा हैं। लेकिन इस बात की भनक जब लोगों को लगी जब जो जोनस ने सोफी टर्नर के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की।

Priyanka Chopra

दोस्तों के साथ प्रदर्शन में शामिल हुई सोफी टर्नर
हॉलीवुड फिल्म 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी टर्नर और उनके पति जो जोनस ने अपने कुछ दोस्तों के साथ रंगभेद के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन में भाग लिया। ये दोनों भी आम लोगों की तरह अपना विरोध दर्ज कराते आए। इस प्रदर्शन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सोफी और जो 'नो जस्टिस, नो पेस' बोलते नजर आ रहे हैं।

वीडियो शेयर कर जो जोनस ने लिखा 'रंगभेद मामला'
सोफी के पति जो जोनस ने इस प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर किया और साथ ही उन्होंने लिखा, Black Lives Matter और एक हार्ट इमोज भी दिया है। सोफी के इस प्रदर्शन में शामिल होने से साफ जाहिर हो चुका है कि वे आम लोगों के साथ हैं।

 

Priyanka Chopra

पिछले दिनों ही सोफी के प्रेग्नेंट होने का खुलासा हुआ
पिछले दिनों सोफी टर्नर अपने पति जो जोनस के साथ वॉक पर निकली थीं तो उनका बेबी बंप साफ नजर आया था। इसके बाद ही उनके प्रशसंकों को पता चला कि कुछ महीनों में मां बनने वाली हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments