अपारशक्ति खुराना ने बताया अब कैसे होगी रोमांटिक सीन की शूटिंग, प्रनूतन बहन के साथ फेस शील्ड लगाए नजर आए एक्टर

अपारशक्ति खुराना ने बताया अब कैसे होगी रोमांटिक सीन की शूटिंग, प्रनूतन बहन के साथ फेस शील्ड लगाए नजर आए एक्टर


कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर में हलचल मचा दी है। कई नियम बदल गए हैं और साथ ही लाइफस्टाइल में भी बड़ा बदलाव आया है। अब जब तीन महीनों बाद शूटिंग शुरू हुई है तो हर आर्टिस्ट को गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना होगा जिसमें सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल करना अनिवार्य है। इसी बीच अब अपारशक्ति खुराना ने मजेदार अंदाज में बताया है कि आखिर अब रोमांटिक सीन की शूटिंग कैसे होगी।

अपारशक्ति खुराना जल्द ही फिल्म हेलमेट में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एक सेक्स कॉमेडी है जिसमें दर्शकों को कई रोमांटिक सीन देखने मिलेंगे। एक्टर ने हाल ही में इस फिल्म का एक स्टिल शेयर करते हुए बताया है कि अब से रोमांटिक सीन के लिए भी फेस शील्ड का इस्तेमाल किया जाएगा। इस फेस शील्ड को एडिटिंग की मदद से तस्वीर में लगाया गया है।

इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, अच्छा हुआ हेलमेट द मूवी का ये सीन महामारी से पहले ही शूट कर लिया गया। नहीं तो आज के समय में सुरक्षा के साथ इसे फिल्माना पड़ता। हैलो प्रोटेक्शन मतलब मास्क। आप लोग भी क्या सोचने लग गए। सभी हेलमेट सेम नहीं होते'।

'दंगल' से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले अपारशक्ति खुराना कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभा चुके हैं। ये पहली बार है जब फिल्म 'हेलमेट' में एक्टर लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ फिल्म में प्रनूतन बहल भी लीड रोल में हैं जिन्होंने लव स्टोरी से बॉलीवुड डेब्यू किया है। हेलमेट फिल्म को डिनो मोरिया ने को-प्रोड्यूस किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aparshakti Khurana shares how the shooting of romantic scene will be done, the actor seen wearing face shield

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments