अनुपम खेर को 'न्हॉटी बच्चा' कहकर बुलाते थे अमरीश पुरी, थ्रोबैक तस्वीर के साथ एक्टर ने याद किए पुराने दिनों के किस्से

अनुपम खेर को 'न्हॉटी बच्चा' कहकर बुलाते थे अमरीश पुरी, थ्रोबैक तस्वीर के साथ एक्टर ने याद किए पुराने दिनों के किस्से


लॉकडाउन के बाद से ही अनुपम खेर लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। एक्टर ने अपने कुछ मजेदार वीडियो भी शेयर किए हैं जिनमें वो परिवार और अपने फिल्मी करियर से जुड़े किस्से सुनाते हैं। इसी बीच अब अनुपम ने इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर विलेन रह चुके अमरीश पुरी को याद करते हुए उनसे जुड़ा किस्सा शेयर किया है।

अनुपम ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मैग्जीन कवर की तस्वीर शेयर की है जिसमें अनुपम के साथ अमरीश पुरी भी नजर आ रहे हैं। दोनों को बेहतरीन विलेन होने के नाते इस कवर में साथ जगह मिली थी। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'मुझे आपकी याद आ रही है अमरीश पुरी जी। वो सबसे कोमल व्यक्ति थे, मुझे उनके साथ दोस्ती करने का विषेशाधिकार मिला। वो काफी शांत और लगनशील थे। उनमे बच्चों जैसी मासूमियत थी। इसके बावजूद उन्होंने इंडिया में और इंटरनेशनल सिनेमा में सबसे कठिन विलेन के किरदार निभाए'।

आगे उन्होंने लिखा, 'सबसे ज्यादा प्रोफेशनल एक्टर में से एक। ठीक समय पर काम करने वाले और अनुशासित। वो अकसर मुझे कहते थे कि यार तू बड़ा न्हॉटी (शरारती) बच्चा है। मुझे ज्यादा लोग बच्चा नहीं कहते थे। ये अच्छा महसूस होता था। और मैं जवाब देता था, अमरीश जी तुस्सी ग्रेट हो। और वो बच्चों जैसे खिसिया जाते थे। अमरीश जी आप हमेशा महान रहेंगे। एक एक्टर और एक जेंटलमैन। थ्रोबैक फ्राइडे'।

80 से 90 के दशक के बीच अमरीश पुरी और अनुपम खेर को कई बार साथ फिल्मों में देखा जा चुका है। दोनों ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'सलाखें', 'त्रिदेव', 'आज का अर्जुन', 'मस्त कलंदर', 'मुकद्दर का बादशाह'और 'जीनेदो' जैसी कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amrish Puri used to call Anupam Kher a 'small child', the actor recalled stories of old days with a throwback picture

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments