उर्वशी रौतेला का सच होने जा रहा है ये सपना, एक्ट्रेस ने कहा-मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय....

उर्वशी रौतेला का सच होने जा रहा है ये सपना, एक्ट्रेस ने कहा-मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय....


बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Bollywood actress Urvashi Rautela) अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'ऐसलैडोस' (first international film Aislados) की रिलीज को लेकर रोमांचित हैं। उर्वशी ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज को लेकर बात की। उन्होंने यह भी बताया कि वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना कितना अधिक गर्व का अहसास कराता है। अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा है कि मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय परियोजना ऐसलैडोस ( first international project Acelados ) जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह बेहद अवास्तविक लग रहा है। मैं शुरू से ही भारत का प्रतिनिधित्व करती रही हूं। मैंने साल 2011 में चीन में वल्र्ड टूरिज्म के मंच से शुरूआत की। इसके बाद दक्षिण कोरिया में मिस एशियन सुपरमॉडल ( Miss Asian Supermodel) और 2015 में लॉस वेगास में मिस यूनिवर्स स्टेज का खिताब जीता।

 

 

उर्वशी (Urvashi Rautela) अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखती हैं कि मुझे खुशी है कि मेरे प्रयासों की सराहना की गई और इन्हें पहचाना गया। मैं एक गर्वित भारतीय हूं और यही मेरी पहचान रही है। दूसरे देशों में एक एंटरटेनर के तौर पर मुझे जो प्यार, समर्थन और स्वीकृति मिली है, उसे पाकर मैं धन्य हूंं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला की फिल्म 'वर्जिन भानूप्रिया' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाले है। फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल का कहना है कि मौजूदा हालात को देखते हुए थिएटर्स खुलने को लेकर कुछ तय नहीं है। इसलिए हमने सीधे ओटीटी पर जाने का फैसला किया है, क्योंकि हमारी फिल्म तैयार है। भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली भारतीय रूढिंवादी लड़की की कहानी है, जो किसी के साथ रिलेशनशिप में जाना चाहती है।


अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी लॉकडाउन के दौरान अपनी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों उनका एक नया वीडियो सामने आया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वर्कआउट करती नजर आईं। यूजर्स को यह वीडियो खूब पसंद आया। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 80 किलो वजन के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 80 किलोग्राम (176.37) ग्लूट थ्रस्ट। सकारात्मक मानसिकता। मुश्किल समय को पीछे धकेल आगे बढ़ने के बाद आपको सबसे अच्छे परिणाम मिलेंगे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments