कार्तिक आर्यन ने लिया टंग ट्विस्टर चैलेंज, मां ने मजाक उड़ाते हुए कहा, 'अमिताभ बच्चन के इतने बुरे दिन आ गए जो तुझे टैग करने लगे'

कार्तिक आर्यन ने लिया टंग ट्विस्टर चैलेंज, मां ने मजाक उड़ाते हुए कहा, 'अमिताभ बच्चन के इतने बुरे दिन आ गए जो तुझे टैग करने लगे'


अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। आमतौर पर किए जाने वाले प्रमोशनल इवेंट्स का हो पाना कोरोना वायरस संक्रमण के कारण संभव नहीं है। इसलिए फिल्म के स्टार इसका डिजिटल प्रमोशन कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने इसके लिए टंग ट्विस्टर चैलेंज दिया है। उन्होंने इस चैलेंज के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स को नॉमिनेट किया। कार्तिक आर्यन को अमिताभ बच्चन से टंग ट्विस्टर चैलेंज मिला जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर टंग ट्विस्टर बोलते हुए एक वीडियो शेयर करने की कोशिश की लेकिन उन्हें अपनी फैमिली से ही ट्रोलिंग झेलनी पड़ गई।

मां और बहन ने उड़ाया कार्तिक का मजाक: कार्तिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह टंग ट्विस्टर बोलने की शुरुआत करते ही हैं कि बैकग्राउंड से उनकी मम्मी की टोकने की आवाज आती है जो कि कहती हैं, क्या कर रहा है यार सवेरे से इंटरनेट भरा पड़ा है इससे। इतने में कार्तिक कहते हैं-मम्मी मुझे चैलेंज के लिए अमिताभ बच्चन जी ने टैग किया है।

कार्तिक के इस जवाब पर मम्मी हैरानी से कहती हैं-अमिताभ जी टैग करेंगे तुझे? उनके इतने बुरे दिन आ गए। इतने में कार्तिक की बहन भी आ जाती है जो कि कार्तिक का मजाक उड़ाते हुए कहती है-करण जौहर को टैग कर रहे होंगे, कार्तिक आर्यन हो गया गलती से।

कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, लोग कहते हैं कि परिवार आपका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम होता है।

कार्तिक इससे पहले भी लॉकडाउन पीरियड में कई वीडियो शेयर कर चुके हैं जिसमें उनकी मम्मी उनकी क्लास लगाती नजर आई थीं। वहीं, कार्तिक ने बहन के साथ टिकटॉक वीडियो शेयर किए थे जो कि काफी वायरल हुए थे।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kartik Aaryan gets trolled by mother: ‘Amitabh Bachchan will tag you? Unke itne bure din aa gaye?’ 

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments