सेलेब्स का रिएक्शन देख भड़कीं सुशांत की बेस्टफ्रेंड और एक्स मैनेजर रोहिनी अय्यर, लिखा- 'उसने आपकी पार्टीज ठुकराई थीं'

सेलेब्स का रिएक्शन देख भड़कीं सुशांत की बेस्टफ्रेंड और एक्स मैनेजर रोहिनी अय्यर, लिखा- 'उसने आपकी पार्टीज ठुकराई थीं'


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस का आक्रोश नजर आ रहा है। इसी बीच कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो सुशांत का दर्द ना बाट पाने पर अफसोस जता रहे हैं। कई लोगों का मानना ये भी है कि एक आउटसाइडर होने के चलते बॉलीवुड ने उन्हें नहीं अपनाया और ना ही उन्हें किसी पार्टीज में बुलाया जाता था। इस तरह के रिएक्शन देख उनकी बेस्टफ्रेंड रोहिनी अय्यर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

सुशांत की मौत के तीसरे दिन सुशांत की मैनेजर रह चुकीं उनकी बेस्टफ्रेंड रोहिनी ने इंस्टाग्राम पर अपने विचार सामने रखे हैं। इसमें उन्होंने लिखा, 'ये कहना ही पड़ेगा। मेरा बेस्टफ्रेंड अब नहीं है। इस बात को स्वीकार करना काफी मुश्किल है। सोशल मीडिया खोलने पर मुझे काल्पनिक कहानी बनाने वाले और विक्रेता नजर आ रहे हैं। विक्रेता जो अपने काम को प्रमोट करने वाले एजेंडा पर नजर आ रहे हैं। सबसे पहले तो उसे फर्क नहीं पड़ता था फेम और आपके ओपिनियन से। उसे फर्क नहीं पड़ता था उन लोगों से जो उसके लिए पोस्ट कर रहे हैं कि तुम्हारे टच में होना चाहिए था'।

फेक दोस्तों से नफरत करते थे सुशांतः रोहिनी

आगे पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'वो फेक दोस्तों, फोन कॉल्स और छोटी बातों से नफरत करते थे। उसने आपकी पार्टीज ठुकराईं, आपने उसे दूर नहीं किया। उसने आपकी लॉबी रिजेक्ट की। उसे कैंप की जरुरत नहीं थी उसके पास अपना साम्राज्य था। उसने सूरज में अपनी जगह बनाई थी। वो एक आउटसाइडर था जिससे उसे फर्क नहीं पड़ता था। फिल्मों से बड़ी उसकी जिंदगी थी। इंडस्ट्री उसकी जिंदगी का छोटा सा हिस्सा थी। वो कभी फेल नहीं हुआ। उसे 100 करोड़ के क्लब से फर्क नहीं पड़ा। वो किसी क्लब का और चूहों की दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहता था। उसे अवॉर्ड की परवाह नहीं थी'।

'वो एक अवॉर्ड फंक्शन से इसीलिए निकला था क्योंकि वो बोर हो रहा था। ये उससे पहले हुआ जब उसे बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने की घोषणा हुई। वो क्वांटम फिजिक्स की तरह आसान था। वो एक बुद्धिमान था। वो एस्ट्रोनॉमी और वैराग्य पढ़ता था, कविता लिखता, गिटार बजाता था, अपने दोनों हाथों से लिखता था। उसे परवाह थी दुनिया बचाने की, दुनिया की, मंगल ग्रह जाने की, चैरिटी करने की, साइंस और इनोवेशन की जो आपकी समझ से काफी ऊपर है। तो प्लीज अब उसके बारे में समझने की कोशिश ना करें और उसके टैलेंट को अपना काम निकाकर कम करने की कोशिश ना करें'।

सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर हर कोई उनके डिप्रेशन के कारण पर कयास लगा रहा है। लोगों का मानना है कि उन्हें फिल्में ना मिलने और 6 फिल्मों से निकाले जाने का दुख था। हालांकि इसपर कुछ भी कहना मुश्किल है। एक्टर ने 14 जून को मुंबई में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उनका अंतिम संस्कार विले पार्ले में 15 जून को किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant's best friend and ex manager Rohini Iyer lashed out on celebs, wrote, 'he rejected your parties'

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments