अब साहिल खान ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- एक बड़े खान ने मेरा ​कॅरियर तबाह किया

अब साहिल खान ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- एक बड़े खान ने मेरा ​कॅरियर तबाह किया


बॉलीवुड एक्टर साहिल खान (Bollywood actor Sahil Khan) ने साल 2001 में आई एन.चंद्रा की फिल्म 'स्टाइल' (Style) से बॉलीवुड में कदम ( Bollywood debut) रखा था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद अब साहिल ने भी बॉलीवुड को लेकर कुछ बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। साहिल ने इंस्टाग्राम पर एक मशहूर फिल्म मैगजीन की तस्वीर साझा की है, जिसके कवर पेज पर वह, सलमान खान और शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ साहिल अपनी आपबीती का जिक्र करते हुए लिखते हैं, बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म 'स्टाइल' के बाद इंडिया के सबसे टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपर स्टार के साथ हो..मगर उनमें से एक सुपर स्टार को बहुत बुरा लगा। जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था। फिर भी वह मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे - और फिर कई फिल्म्स से मुझे निकलवा दिया। नाम बड़े और दर्शन छोटे। गेस कीजिए कौन?"

वह आगे लिखते हैं, 'अब मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका असली चेहरा दिखा दिया। दुनिया के वो लोग न्यू टैलेंट्स से कितना डरते हैं - 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, सिर्फ स्टार सन को ही काम मिलता है - इस बारे में सोचें - आरआईपी सुशांत सिंह राजपूत।'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी सुशांत की आत्महत्या से सदमे में है। सुशांत की आत्महत्या का जिम्मेदार कौन है, ट्विवर पर उनके फैंस जहां सवाल कर रहे हैं, तो वहीं कुछ बॉलीवुड सितारे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई का खुलासा सोशल मीडिया पर करते नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत, शेखर कपूर के बाद अब रवीना टंडन ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट में बॉलीवुड का असली चेहरा दिखाने की कोशिश की है। रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में बताया है कि इंडस्ट्री में गंदी राजनीति है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स के करियर का भी अपने इस ट्वीट में जिक्र किया है। रवीना ने अपने एक ट्वीट में लिखा है,'मीन गर्ल इंडस्ट्री का गैंग है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments