बॉलीवुड दिग्गज पर भड़के सोनू निगम, कहा- मेरे मुंह मत लगना...तेरा वीडियो मेरे पास पड़ा है, देखें वीडियो

बॉलीवुड दिग्गज पर भड़के सोनू निगम, कहा- मेरे मुंह मत लगना...तेरा वीडियो मेरे पास पड़ा है, देखें वीडियो


मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज गायक सोनू निगम ( Sonu Nigam ) ने टी-सीरीज के भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) को एक वीडियो कहा है कि उन्होंने गलत आदमी से पंगा ले लिया। सोनू के पास भूषण का एक वीडियो पड़ा है, जिसे वे अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करने की बात कह रहे हैं।

भूषण कुमार पर भड़के सोनू निगम, कहा- मेरे मुंह मत लगना...तेरा वीडियो मेरे पास पड़ा है... देखें वीडियो

ये है मामला
सोनू निगम ने हाल ही एक वीडियो में कहा था कि फिल्मों की तरह बॉलीवुड संगीत जगत में भी आत्महत्या की खबरें आ सकती हैं क्योंकि दो लोगों के एकाधिकार के चलते नए कलाकारों को मौके नहीं मिल पा रहे हैं। वे परेशान हैं। सोनू के अनुसार, इसके बाद 6 लोगों ने उनके खिलाफ अखबार में प्रेस रिलीज छपवा दी। इस प्रेस रिलीज के बाद सोनू ने एक और वीडियो जारी किया है जिसमें वह भूषण कुमार को कहते नजर आ रहे हैं कि गलत आदमी से पंगा ले लिया।

भूषण कुमार पर भड़के सोनू निगम, कहा- मेरे मुंह मत लगना...तेरा वीडियो मेरे पास पड़ा है... देखें वीडियो

ये कहा वीडियो में

सोनू ने अपने नए वीडियो में कहा कि मैंने सिर्फ नए लोगों से नम्रता से पेश आने और उनको मौका देने की बात कही थी। ना ही मैंने अपने वीडियो में किसी व्यक्ति विशेष का नाम लिया। इसके बाद सोनू कहते हैं कि भूषण कुमार तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया। मेरे मुंह मत लगना। वो दिन भूल गया जब मेरे पास आता था सोनू भाई मेरा एलबम कर दो, दीवाना कर दो। मुझे सहारा श्री से बचा लो, ठाकरे से मिलवा दो, अबू सलेम से बचा लो।

वीडियो कर देंगे वायरल

सोनू ने कहा कि उनके पास भूषण कुमार का एक वीडियो पड़ा है। उसे वह अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर देंगे और बड़ी धूमधाम से अपलोड करेंगे। सोनू ने इस वीडियो के बारे में ज्यादा तो नहीं बताया लेकिन ये जरूर कहा कि उसने क्यों बैकआउट किया, मीडिया इस बात को जानता है। मेरे पास वो वीडियो है।

गौरतलब है कि सोनू निगम ने इससे पहले वाले वीडियो में कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री फिल्म इंडस्ट्री से बड़ा माफिया है। इसे दो लोग, दो कंपनी कंट्रोल करते हैं। नाम नहीं लूगा। ये ही लोग तय करते हैं कि कौन गाएगा और कौन नहीं। क्या रेडियो पर बजेगा और क्या फिल्मों में। साथ ही उन्होंने म्यूजिक कंपनियों से गुजारिश की थी कि नए लोगों से नरमी से पेश आएं, उनको मौके दें। कहीं ऐसा ना हो कि लोग परेशान होकर आत्महत्या करना शुरू कर दें।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments