दिहाड़ी मजदूरों की समस्याओं पर एक्टर ने लॉकडाउन में बनाई शॉर्ट फिल्म 'आईना'

दिहाड़ी मजदूरों की समस्याओं पर एक्टर ने लॉकडाउन में बनाई शॉर्ट फिल्म 'आईना'


अभिनेता करण आनंद ने लॉकडाउन में अपने खाली समय का उपयोग करते हुए घर पर एक लघु फिल्म बनाई है। फिल्म का नाम 'आईना' है। करण ने बताया, 'यह मेरी पहली लघु फिल्म है। हमने इस फिल्म को सरकार के नियमों और कानूनों को तोड़े बिना महामारी और लॉकडाउन स्थिति में शूट किया है। फिल्म की शूटिंग हमारे द्वारा की गई है और फिर भी अभिनेत्री और मैं एक दूसरे से नहीं मिले।'

शॉर्ट फिल्म 'आईना' में लॉकडाउन के दौरान एक दंपति की लड़ाई और दिहाड़ी मजदूरों की समस्या को दिखाया गया है। करण ने कहा, मैं हर किसी से अनुरोध करूंगा कि वह फिल्म देखें और हमारे दिहाड़ी श्रमिकों के महत्व को जानें। करण ने फिल्म के पोस्टर का भी अनावरण किया, जिसमें एक लड़की अपने विचारों में खोई नजर रही थी। इस फिल्म में प्रीति वर्मा भी हैं।

दिहाड़ी मजदूरों की समस्याओं पर एक्टर ने लॉकडाउन में बनाई शॉर्ट फिल्म 'आईना'

इन सेलेब्स ने भी बनाई शॉर्ट फिल्म
करण आनंद के अलावा लॉकडाउन में कई अन्य सितारों ने भी शॉर्ट फिल्में बनाई हैं। टीवी के पॉपुलर होस्ट मनीष पॉल ने लॉकडाउन पर एक शॉर्ट फिल्म 'व्हाट इफ' बनाई है। इस फिल्म में लॉकडाउन के दौरान घरों में सेल्फ आइसोलेशन में रहने के प्रभावों को दिखाया है। सात मिनट 27 सेकंड की इस शॉर्ट फिल्म में मनीष पॉल ने लोगों को घर पर सुरक्षित रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश दिया है।

वत्सल सेठ
बॉलीवुड अभिनेता वत्सल सेठ ने भी लॉकडाउन में एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन किया। इस फिल्म को उन्होंने अपने घर पर ही फिल्माया। छह मिनट की इस फिल्म का टाइटल 'कहा तो था' है। इसमें क्वारंटाइन के समय में प्यार जताने के बारे दिखाया है। वत्सल की पत्नी ईशिता ईशिता दत्ता भी हैं।

वेब सीरीज भी हुई शूट
लॉकडाउन के दौरान एक वेब सीरीज की शूटिंग भी की गई। इंस्टाग्राम पर आधारित वेब सीरीज ‘फर्स्ट्स’ के कास्ट और क्रू ने सीरीज के दूसरे सीजन को अपने-अपने घरों में शूट किया। बता दें कि इस सीरीज के दूसरे सीजन में एक कपल की कहानी दिखाई गई है,जिनकी मुलाकात डेटिंग साइट पर होती है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments