सुशांत के सुसाइड की खबर सुन भावुक हुए बिग बी, लिखा- क्यों? आप शानदार अभिनेता थे

सुशांत के सुसाइड की खबर सुन भावुक हुए बिग बी, लिखा- क्यों? आप शानदार अभिनेता थे


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से पूरी फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है। कोई यह यकीन नहीं कर पा रहा है कि 34 साल का यह हंसमुख सितारा इस तरह का कदम उठा सकता था। सबका बस एक ही सवाल है कि सुशांत आखिर क्यों? महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग में उनसे यही पूछा है।

आपने अपनी जिंदगी खत्म क्यों कर ली: अमिताभ

भावुक बिग बी ने लंबे-लंबे स्पेस देकर लिखा है, 'क्यों..क्यों...क्यों?' इसके बाद अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए वे लिखते हैं, "क्यों सुशांत सिंह राजपूत? आपने अपनी जिंदगी खत्म क्यों कर ली? आप शानदार अभिनेता थे। बिना कुछ कहे, बिना कुछ मांगे हमेशा के लिए सो गए।"

अमिताभ ने सुशांत की तारीफ भी की

अमिताभ ने इसके आगे सुशांत की तारीफ की है। उनके मुताबिक, जितना शानदार उनका काम था, उससे कहीं ज्यादा अच्छा उनका दिमाग था। वे लिखते हैं, "हो सकता है कई बार उन्होंने दार्शनिक अंदाज में कुछ कहने की कोशिश की हो। वे जो देख सकते थे या तो वह आश्चर्य था या उन्हें खुद अपनी ताकत का अंदाजा नहीं था।"

ब्लॉग में फिल्म 'एम.एस. धोनी' का जिक्र

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में सुशांत की फिल्म 'एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' का जिक्र किया है। वे लिखते हैं, "मैंने 'धोनी' में उनका पूरा काम देखा। फिल्म उनके यादगार परफॉर्मेंस को सहेजे हुए है।" बिग बी ने यह भो लिखा है कि सुशांत ने जब भी कभी बात की या संवाद किया तो उनके अंदर कुछ ऐसा था, जो अनकहा रह गया।

सुशांत से मुलाकात का किस्सा बताया

अमिताभ ने सुशांत के साथ अपनी एक मुलाकात के बारे में भी बताया। वे कहते हैं, "उनके साथ एक मुलाकात में मैंने पूछा था कि उन्होंने इंटरनेशनल टूर्नामेंट में धोनी के उस शॉट को कैसे मैनेज किया था, जो उन्होंने छक्का मारकर जीता था। उनका जवाब था कि इसके लिए उन्होंने धोनी का वीडियो 100 बार देखा था। यह उनके प्रोफेशनल एफर्ट की गंभीरता थी।"

श्यामक डाबर के डांसर ग्रुप में शामिल रहे

बिग बी आगे लिखते हैं, "उनकी विनम्र शुरुआत हुई थी। वे हमारे समय के टैलेंटेड कोरियोग्राफर श्यामक डावर के शोज में डांसर्स के ग्रुप में चौथी लाइन का हिस्सा हुआ करते थे। वहां से उठकर, आज वे जहां थे, वहां तक पहुंचना अपने आपमें एक कहानी है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रविवार दोपहर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments