लॉस एंजिलिस में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं सौंदर्या शर्मा को रास्ते में मिली प्रोटेस्टर्स की भीड़, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

लॉस एंजिलिस में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं सौंदर्या शर्मा को रास्ते में मिली प्रोटेस्टर्स की भीड़, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो


लॉकडाउन के बाद से हीलॉस एंजलिस में फंसी सौंदर्या शर्मा लगातार अपनी अपडेट दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने सुबह सैर पर निकलकर एकवीडियो शेयर किया है जिसमें अमेरिका में जॉर्जफ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वाले प्रोटेस्टर्स की भीड़ नजर आ रही है।

सौंदर्या ने शनिवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लॉस एंजिलिस की सड़को का वीडियो शेयर किया है जहां बड़ी संख्या में लोग प्रोटेस्ट कर रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'आज सुबह वॉक के दौरान मैंने ये शांतिपूर्ण प्रदर्शन देखा'। सामने आया वीडियो लॉस एंजिलिस के बेवर्ली हिल्स इलाके का है। मास्क लगाए हुए सौंदर्या ने पूरे प्रोटेस्ट का नजारा दिखाया है। ये प्रदर्शन अमेरिका में पुलिस कस्टडी के दौरान हुई जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद शुरू किया गया है।

लॉकडाउन में लोगों की कर रही हैं मदद

सौंदर्या लॉस एंजिलिस में एक्टिंग की वर्कशॉप ले रही हैं। अचानक लॉकडाउन हो जाने से वो वापस भारत नहीं आ पाईं। अब वो खुद गरीबों का खाना खिलाने का काम कर रही हैं। भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में सौंदर्या नेबताया, "मेरे घर के आसपास मुझे कुछ जरूरतमंद लोग नजर आए जोकि खाने के अभाव में काफी परेशान थे। वे लोग हमेशा से ही खाने के लिए कम्युनिटी सेंटर और शेल्टर होम पर डिपेंडेंट थे लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से मैंने खाने के अभाव में उन्हें काफी परेशान देखा।इसीलिए मैं अपने घर से ही खाना बनाकर उन्हें खिला रही हूं"। एक्ट्रेस 28 मई को रिलीज हुई वेब सीरीज 'रक्तांचल' में नजर आई हैं। अपनी वीडियो में उन्होंने बताया कि जल्द ही इसका दूसरा भाग भी आएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actress soundarya sharma witnessed crowd of Protesters found on the morning walk in Los Angeles

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments