दीपिका की एक डांट से बंद हो गई लाइव चैटिंग, आयुष्मान खुराना से बोले रणवीर सिंह- 'बाय तेरी भाभी मुझे डांट रही है'

दीपिका की एक डांट से बंद हो गई लाइव चैटिंग, आयुष्मान खुराना से बोले रणवीर सिंह- 'बाय तेरी भाभी मुझे डांट रही है'


लॉकडाउन होने के बाद सेलेब्स एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया के जरिए लाइव होकर चैट कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आए।

इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह को भी लाइव जोड़ने की कोशिश की। रणवीर सोकर उठे ही थे और उन्होंने आयुष्मान के साथ चैटिंग करनी शुरू कर दी।रणवीर आयुष्मान से जोर-जोर से बात करने लग गए जो कि दीपिका को रास नहीं आया और उन्होंने उन्हें टोक दिया।

रणवीर बात करते-करते रुक गए और नर्वस होकर कैमरे से बाहर देखने लगे। उन्होंने आयुष्मान से कहा, 'ओके बाय बाय बाय। तुम्हारी भाभी डांट रही हैं। कह रही है मैं ज़ूम कॉल कर रही हूं चिल्लाओ मत।' इतना कहकर रणवीर झट से कॉल काट देते हैं और आयुष्मान कहते हैं-रणवीर गए क्योंकि भाभी डांट रही हैं उसे।

इससे पहले रणवीर ने फुटबॉलर सुनील छेत्री के साथ एक इन्स्टाग्राम लाइव सेशन किया था। इस दौरान भी रणवीर ने कई सवालों के मजेदार जवाब दिए थे। साथ ही उनके कई राज भी खुले थे।

चैट के दौरान रणवीर ने यह बात कुबूली कि वह स्पोर्ट्स में बहुत बुरे हैं। वह दीपिका के विरुद्ध बैडमिंटन में केवल तीन पॉइंट्स ही ले पाते हैं।

इसी बात पर सुनील ने कहा कि दीपिका ने उन्हें एक बार कहा था, रणवीर तीन पॉइंट्स लेने में भी सफल इसलिए हो पाते हैं क्योंकि मैं इस बात की इज्जत करती हूं कि वह प्रकाश पादुकोण के दामाद हैं।

यह सुनकर रणवीर एम्बरेस हो गए थेऔर दीपिका को जोर से आवाज लगाते हुए कहा था-बेबी! एक्सपोज कर रही है तू मुझे। तू रुक। इस दौरान दीपिका चैट में नजर आए बिना फ्रेम में थम्प्स अप का साइन बनाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ranveer Singh to Join Ayushmann Khurrana on a Live Session But Takes an Early Exit Saying 'Bhabhi Daant Rahi Hain’

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments