हिना खान ने किया एकता कपूर का सपोर्ट, बोलीं- ' क्या फिक्शन शो में हुई गलती के लिए असल जिंदगी में महिला को प्रताड़ित करना सही है?'

हिना खान ने किया एकता कपूर का सपोर्ट, बोलीं- ' क्या फिक्शन शो में हुई गलती के लिए असल जिंदगी में महिला को प्रताड़ित करना सही है?'


लॉकडाउन के बाद से ही हिना खान सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्विटर पर 'आस्क हिना' सेशन शुरू किया था जिसके चलते फैंस ने उनसे कई दिलचस्प सवाल किए हैं। इसी दौरान एक यूजर ने एकता कपूर की वेब सीरीज में दिखाए गए विवादित सीन पर भी सवाल किया, जिसपर हिना ने एकता का जमकर सपोर्ट किया।

हिना ने बुधवार को आस्क हिना सेशनशुरू किया था। कुछ ही समय में हैशटैग 'आस्क हिना' पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगा। इसी दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा, 'हिना मैम, मैं आपके प्वॉइंट ऑफ व्यूज की इज्जत करती हूं मगर उन्होंने (एकता कपूर) अपनी वेब सीरीज में इंडियन आर्मी का अपमान किया है जो कि किसी भी आर्मी मैन के लिए स्वीकार नहीं किया जाएगा'।

ट्वीट सामने आते ही अपनी दोस्त एकता के समर्थन में हिना ने लिखा, 'ये हममें से कोई भी स्वीकार नहीं कर सकता मगरअनजाने में हुई गलती सुधारी गई है। क्या नहीं सुधारी गई? क्या आप इस बात को सही साबित कर सकती हैं कि उनको और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है? एक फिक्शन शो में की गई गलती के लिए क्या एक महिला और उसके परिवार को प्रताड़ित किया जाना चाहिए। आप भी एक महिला हैं, आप मुझे बताएं'।

##

एकता कपूर मांग चुकी हैं माफी

एकता कपूर की वेब सीरीज 'अनसेंसर्ड XXX'में इंडियन आर्मी से जुड़ा एक आपत्तिजनक सीन दिखाया गया था जिसके बाद से ही उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियांमिल रही हैं। विवाद बढ़ते ही शो से सभी आपत्तिजनक सीन हटा दिए गए हैं।एकता ने भी इसे अनजाने में हुई गलती बताते हुए इंडियन आर्मी से माफी भी मांगी है। इस मामले पर उनके खिलाफ कई राज्यों में पुलिस शिकायत भी की गई है। सफाई पेश किए जाने के बावजूद सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Hina Khan supported Ekta Kapoor, said- 'Is it right to harass a woman in real life for a mistake in a fiction show?'

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments