सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी हुईं प्रियंका चोपड़ा, लिखा-'उम्मीद करती हूं अब तुम जहां भी हो सुकून से हो मेरे दोस्त'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी हुईं प्रियंका चोपड़ा, लिखा-'उम्मीद करती हूं अब तुम जहां भी हो सुकून से हो मेरे दोस्त'


सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं। उन्होंने 14 जून की दोपहर मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके निधन पर सोशल मीडिया पर शोक जता रहे हैं। लॉस एंजिलिस में रह रहीं प्रियंका चोपड़ा को भी सुशांत की मौत से तगड़ा झटका लगा है।

प्रियंका ने सुशांत के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं स्तब्ध हूं। तुम बहुत दुख झेल रहे होगे। उम्मीद करती हूं अब तुम जहां भी हो सुकून से हो मेरे दोस्त। तुम बहुत जल्दी चले गए। मैं एस्ट्रोफिजिक्स पर हमारी बातें कभी नहीं भूलूंगी। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे। इस दुख की घड़ी में भगवान तुम्हारे परिवार को शक्तिदे।’

भूमि पेडनेकर: भूमि पेडनेकर ने सुशांत के साथ फिल्म सोनचिरैया में काम किया था। उन्होंने इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं शॉक में हूं। अब तक यकीन नहीं हो रहा। हमारी कभी न खत्म होने वाली बातों से लेकर सितारों को निहारने तक। मैं तुम्हें आसमान में चमकते सितारे की तरह हमेशा देखा करूंगी।’

सारा अली खान: सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का ही एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में सुशांत किसी बात पर जोर से हंसते नजर आ रहे हैं। वहीं सारा उन्हें देख रही हैं। सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत और दिल टूटने के कई इमोजी बनाए’।

##

राम चरण तेजा: सुशांत की मौत पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स भी गहरा दुख जता रहे हैं। राम चरण तेजा ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह सुनकर शॉक में हूं कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। असीमित प्रतिभा के धनि सुशांत कई ऊंचाइयां छू सकते थे लेकिन बहुत जल्दी चले गए। भगवान उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्तिदे’।

##

राशि खन्ना: साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना ने लिखा, ‘मैं इतने शॉक में हूं कि कुछ प्रतिक्रिया भी नहीं दे पा रही हूं। डिप्रेशन खुद का बनाया हुआ पिंजरा हैऔर सुसाइड उसका कोई हल नहीं है। कृपया अपने आसपास अपने प्रियजनों से मिलिए और बात कीजिए। मानसिक स्वास्थ्य किसी भी चीज से बेहद जरूरी है। कृपया ध्यान रखिए’।

राशि की इंस्टाग्राम पोस्ट।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
priyanka chopra and other bollywood celebs reaction on sushant singh rajput's demise

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments