बेडरूम फोटो के बाद पलक तिवारी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, यूजर्स कर रहे हैं जमकर कमेंट

बेडरूम फोटो के बाद पलक तिवारी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, यूजर्स कर रहे हैं जमकर कमेंट


टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस (Famous Actress) और 'बिग बॉस 4' (Bigg Boss 4) की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पलक आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों श्वेता की बेटी की ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटो के कारण पलक एक बार फिर इंटरनेट सनसनी बनी हुई है। उनकी तस्वीरों की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे है।

Palak Tiwari

अपनी तस्वीरें और वीडियो से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पलक ने अपने घर पर नई फोटो क्लिक की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) से इन तस्वीरों को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटो में पलक ने इस दौरान एनिमल प्रिंट टॉप पहना हुआ है। इस बोल्ड टॉप में पलक बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने इसमें जमकर एक्सप्रेशन दे रही हैं। उनके फैंस को ग्लैमरस अंदाज काफी पसंद है। सभी उनके पोस्ट पर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि उन्हें मॉडलिंग की सलाह दे रहे है तो कोई उनको फिल्मों में आने के लिए कह रहे है। उनके फैंस बड़े पर्दे पर देखना चाहते है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम से एक तस्वीर शेयर की है जो जबरदस्त वायरल हुई थी। वे अपने बेडरूम में लेटी नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट रंग के आउटफिट में बेहद शानदार मेकअप किया है। इस तस्वीर में पलक का अंदाज किसी भी एक्ट्रेस या मॉडल को टक्कर देने के लिए काफी है। श्वेता की बेटी पलक ने अभी एक्टिंग में तो डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपनी मां से भी बड़ी बन चुकी हैं। वे काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम से एक तस्वीर शेयर की है जो जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है। पलक अभी महज 20 साल की है, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इस मामले में बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती दिख रही हैं।

Palak Tiwari

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments