CarryMinati ने YouTube vs TikTok की लड़ाई रैप सॉन्ग Yalgaar के जरिए की खत्म

CarryMinati ने YouTube vs TikTok की लड़ाई रैप सॉन्ग Yalgaar के जरिए की खत्म


नई दिल्ली: फेमस यूट्यूबर CarryMinati इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी एक वीडियो ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे, जिसका शीर्षक था- YouTube vs TikTok: The End. कई रिकॉर्ड बनाने के बाद इस वीडियो को यूट्यूब ने डिलीट कर दिया था। जिसके बाद CarryMinati के फैंस में काफी गुस्सा था। ट्विटर पर उनकी वीडियो को वापस लाने के लिए कई हैशटैग भी ट्रेंड करने लगे थे। लेकिन यह वीडियो हमेशा के लिए हट चुकी थी। खुद CarryMinati ने एक वीडियो जारी कर वीडियो डिलीट होने पर दुख जताया था।

Happy Birthday Neha Kakkar: 4 साल की उम्र में ली थी घर चलाने की जिम्मेदारी, आज हैं Bollywood की हिट सिंगर

लेकिन YouTube vs TikTok की लड़ाई को खत्म करने के लिए CarryMinati ने एक नया रैप सॉन्ग रिलीज किया है, Yalgaar. अपने इस रैप सॉन्ग के जरिए उन्होंने कई लोगों को लपेटे में लिया है। जिसमें आमिर सिद्दीकी, कुणाल कामरा आदि शामिल है। यहां तक कि CarryMinati यूट्यूब को लेकर भी अपनी भड़ास इस रैप सॉन्ग के जरिए निकाली है। अपने इस रैप सॉन्ग में वह TikToker Amir Siddiqui के लिए कहा ये विक्टिम कार्ड खेलते हैं। वहीं यूट्यब पर निशाना साधते हुए कैरी कहते हैं कि इंग्लिश में अपशब्द कहने वाले इन्हें कूल लगते हैं।

YouTube पर कर रहा है ट्रेंड

CarryMinati की फैन फोलोइंग इन दिनों इतनी बढ़ गई है कि जैसे ही उनका रैप सॉन्ग Yalgaar (CarryMinati Song Yalgaar) रिलीज हुआ तो कुछ ही देर में इस पर लाखों व्यूज आ चुके थे। वहीं इस वक्त यह गाना यूट्यूबर पर नंबर 1 (Yalgaar Trending No. 1) पर ट्रेंड कर रहा है। अबतक इस वीडियो पर 17 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। वहीं 3.8 मिलियन इस वीडियो पर लाइक्स आ चुके हैं। CarryMinati ने YouTube vs TikTok: The End वीडियो पर लाइक्स को लेकर भी रिकॉर्ड बनाया था।

कई रिकॉर्ड किए अपने नाम

इससे पहले कैरीमिनाटी ने एक नई उपलब्धि हासिल की थी। उनके यूट्यूब चैनल (CarryMinati YouTube Channel) पर सब्सक्राइबर्स की संख्या 20 मिलियन (2 करोड़) के पार पहुंच गई है। कैरीमिनाटी यह मुकाम हासिल करने वाले भारत के दूसरे इंडविजवल यूट्यूबर हैं। इस सूची में पहले नंबर पर अमित भड़ाना हैं। आपको बता दें कि CarryMinati के नाम सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला भारतीय YouTube वीडियो होने का भी रिकॉर्ड है। एक दिन में सबसे ज्यादा कमेंट्स आने का भी रिकार्ड उनके यूट्यूब वीडियो के नाम है। वहीं एक दिन और सप्ताह के अंदर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर्स जुड़ने का भी रिकॉर्ड CarryMinati ने अपने नाम किया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments