मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में Corona Positive, बिल्डिंग हुई सील, रकुल प्रीत सिंह ने खुद को किया कवर

मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में Corona Positive, बिल्डिंग हुई सील, रकुल प्रीत सिंह ने खुद को किया कवर


बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Bollywood actress Malaika Arora) की सोसायटी में किसी शख्स के कोरोना ( corona) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसके बाद उनकी बिल्डिंग ( building sealed) को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मलाइका ने अपने बेटे अरहान और अपने पालतू कुत्ते कैस्पर के साथ खुद को क्वॉरंटाइन (quarantined herself) कर लिया है। लॉकडाउन (lockdown) के दौरान मलाइका (Malaika Arora) सोशल मीडिया के सहारे अपने घर व अपनी निजी जिंदगी की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करती रहीं।

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट के माध्यम से लॉकडाउन के विभिन्न चरणों को साझा किया और इसके लिए उन्होंने अपनी चार तस्वीरों के साथ एक फोटो कोलाज को शेयर किया। पहली तस्वीर में वह अपने बालों के साथ खेलती नजर आईं, दूसरी तस्वीर में अपनी बेदाग त्वचा को फ्लॉन्ट करती दिखीं, तीसरे में बालों से अपने चेहरे को ढके नजर आईं, तो चौथे में बिस्तर पर लेटी हुई दिखीं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, लॉकडाउन के मेरे विभिन्न चरण..हैशटैगस्टेहोम हैशटैगस्टेसेन।


रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी
लॉकडाउन के दो महीने से अधिक समय के बाद घरेलू उड़ानों की सेवा दोबारा शुरू की गई और इसी के चलते अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और निर्देशक लक्ष्य राज आनंद गुरुवार को मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए। रकुल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें पीपीई सूट, फेस शील्ड, दस्ताने और मास्क सहित देखा जा सकता है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैशटैगमिशनफ्लाइट।" इसके बाद उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह यह कहते नजर आईं, "दोस्तों, किसने सोचा था कि एक ऐसा भी वक्त आएगा जब हमें शू कवर के साथ इस तरीके से सफर करना पड़ेगा।"

रकुल इसके बाद कैमरे को निर्देशक लक्ष्य राज आनंद की तरफ घुमाती हैं, जो उनके साथ दिल्ली के लिए सफर कर रहे थे। लक्ष्य उनके सामने बैठे हुए नजर आते हैं। रकुल की आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अटैक' को यही निर्देशित कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "गेस कीजिए, मैं किससे मिली?" वीडियो में बॉडी कवर, मास्क और फेस शील्ड के साथ नजर आने वाले लक्ष्य ने कहा, "मैं अंतरिक्ष में जा रहा हूं।" रकुल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "लक्ष्य राज आनंद हैशटैगअटैक के लिए तैयार हो जाओ।" इसके बाद वह आगे लिखती हैं, "वह 'अटैक', 'अटैक', 'अटैक' करने के लिए स्पेस में जा रहे हैं। हम फिल्म अटैक के लिए शूटिंग करने वाले थे। यह मेरे निर्देशक हैं..और हम सोशल डिस्टेंसिंग कर रहे हैं।"



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments