Deepika Singh की मदद की वीडियो के बाद दिल्ली सरकार ने लिया तुरंत एक्शन, 45 लोगों को था कोरोना का खतरा

Deepika Singh की मदद की वीडियो के बाद दिल्ली सरकार ने लिया तुरंत एक्शन, 45 लोगों को था कोरोना का खतरा


नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने शनिवार को एक वीडियो के जरिए दिल्ली सरकार से मदद की गुहार लगाई थी। दिल्ली में रह रहीं उनकी मां कोरोना पॉजिटिव थीं। लेकिन दिल्ली के अस्पतालों ने बेड की कमी होने के हवाला देते हुए उन्हें भर्ती करने से इंकार कर दिया था। ऐसे में दीपिका ने वीडियो (Deepika Singh Video) के जरिए मदद मांगी थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और इसका असर ये हुआ कि दिल्ली सरकार ने इसपर तुंरत एक्शन लिया है। अब दीपिका की मां को सर गंगाराम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया जा चुका है।

इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का शुक्रिया (Deepika Thanked Arvind Kejriwal) भी अदा किया है। दीपिका ने बताया कि उनके द्वारा वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद दिल्ली सरकार ने उनकी मां की मदद की। अब उनकी मां को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती (Deepika Mother Admitted To Hospital) करा दिया गया है।

दीपिका ने ट्वीट (Deepika Singh Tweet) करते हुए लिखा, 'मेरे ट्वीट और वीडियो पर तत्काल प्रतिक्रिया के लिए दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्री का धन्यवाद। आखिरकार मेरी मां को सर गंगाराम अस्पताल में दाखिला मिल गया। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की आशा है।'



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments