आत्महत्या या दुर्घटना? Disha Salian की मौत पर पुलिस का बयान आया सामने

आत्महत्या या दुर्घटना? Disha Salian की मौत पर पुलिस का बयान आया सामने


नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री से बीते दिनों कई लोग इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। ऐसे में मंगलवार को एक दुखी कर देने वाली खबर सामने आई। दरअसल, सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian Dies) की 14 मंजिल से गिरकर मौत हो गई। जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। पहले हत्या का ऐंगल निकाला जा रहा था। लेकिन द इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, दिशा सालियान ने सुसाइड (Disha Salian Commits Suicide) किया है। मलाड पुलिस स्टेशन (Malad Police Station) के डीसीपी ने दिशा की आत्महत्या का कंफर्मेशन दिया है।

पुलिस ने बताया कि दिशा ने दोस्तों ने साथ मिलकर डिनर किया और उसके बाद उन्होंने बेडरूम की खिड़की से कूदकर 1 बजे आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी दिशा के दोस्तों ने 2.25 पर पुलिस को दी। जिसके बाद दिशा को पास के हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। दिशा के शव को कांदिवली के शताब्दी हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

वहीं दिशा की मौत से वरुण शर्मा, भारती सिंह (Bharti Singh) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) काफी हैरान हैं। दिशा ने तीनों के साथ बतौर मैनेजर के रूप में काम किया था। कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। उन्होंने दिशा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' इसकी के साथ भारती ने रोते हुए इमोजी भी बनाए।

वहीं इससे पहले एक्टर वरुण शर्मा ने भी दिशा के लिए एक इमोशनल मैसेज (Varun emotional message for Disha) लिखा था। वरुण शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Varun Sharma Instagram Picture) से दिशा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं। निशब्द हूं। सुन्न। यह बिल्कुल भी असली नहीं लगता। बहुत सारी यादें हैं। बहुत ही अच्छी इंसान और एक अच्छी दोस्त। हमेशा तुम्हारे चेहरे पर एक मुस्कान रहती थी। रोजाना पेश आने वाली दिक्कतों को बहुत ही आसानी से डील करती थीं। तुम्हारी बहुत याद आएगी। आपके परिवार के लिए दुआएं। मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है, दिशा तुम चली गई हो। बहुत जल्दी चली गई हो।'



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments