बॉयफ्रेंड Sunny Deol संग Raveena को देख जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

बॉयफ्रेंड Sunny Deol संग Raveena को देख जड़ दिया था जोरदार थप्पड़



नई दिल्ली। सुपरहिट फिल्म 'बॉबी' ( Bobby ) से सबके दिलों पर था जाने वाली एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ( Dimple kapadia ) आज अपना 62वां जन्मदिन ( Happy Birthday Dimple Kapadia ) मना रही हैं। महज 16 साल की उम्र में ही डिंपल ने हिंदी सिनेमा जगत ( Cinema Industry ) में कदम रख लिया था। वह जितना अपनी खूबसूरती और अभिनय के लिए चर्चाओं में रहती थीं उतनी ही वह सनी देओल ( Sunny Deol ) संग अपने रिश्तें को लेकर भी सुर्खियों में रहती थीं। सालों बाद भी डिंपल और सनी ( Dimple Sunny Relation ) का एक किस्सा खूब मशहूर है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था। जिस वजह से एक्ट्रेस रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) को डिंपल के गुस्से का शिकार होना पड़ा था।
Happy Birthday Dimple
फिल्मों में प्रेमियों का किरदार निभाते हुए कब सनी और डिंपल ( Dimple Sunny Fall in love ) एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए उन्हें भी पता नहीं चला। अक्सर दोनों एक साथ वक्त बिताते हुए नज़र आते थे। गुज़रे जमाने में यह कपल चर्चाओं में बना रहता था। लेकिन अचानक से एक दोनों के रिश्ते में खटास आने शुरू हो गई। खबरों की माने तो कहा जाता है कि इनके बीच रवीना टंडन आ गई थीं। फिल्म 'जिद्दी' ( Ziddi) की शूटिंग में दोनों ही साथ में काम कर रहे थे। उस वक्त रवीना और अक्षय कुमार ( After Akshya Kumar Breakup ) का ब्रेकअप हो चुका था। ऐसे में टूटे दिल को सहारा देने सनी देओल पहुंच गए। सनी और रवीना के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ती गईं।
Sunny deol Raveena Tandon
लेहरें बेवसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक बार फिल्म 'जिद्दी' ( Ziddi Shooting ) की शूटिंग के दौरान डिंपल सेट पर पहुंच गईं। उस वक्त सनी और रवीना एक साथ खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। यह देख डिंपल खुद को रोक नहीं पाईं और जाकर रवीना को सबके सामने एक जोरदार थप्पड़ ( Dimple Slaped Raveena ) जड़ दिया। यह देख सेट पर सन्नाटा छा गया। सनी ने घंटों तक डिंपल समझाया और मनाया मनाकर मामले को शांत किया। लेकिन डिंपल की इस हरकत से रवीना और सनी के बीच दूरी हो आ गई थी। लेकिन कुछ समय बाद सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ( Sunny Dimple Breakup ) के बीच भी ब्रेकअप हो गया। डिंपल ने 15 साल बड़े अभिनेता राजेश खन्ना ( Dimple Married To Rajesh Khanna ) संग शादी कर आगे बढ़ गई थीं। वहीं सनी भी पूजा ( Sunny Married Pooja ) संग शादी कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके थे। लेकिन जब डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्ना ( Twinkle khanna ) की शादी हुई तब खुद सनी देओल ने सामने से आकर उनकी शादी के कार्ड बांटे थे।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments