Irrfan Khan की पत्नी सुतापा ने सुशांत के डॉक्टर से मांगी माफी, Rhea Chakraborty का किया समर्थन

Irrfan Khan की पत्नी सुतापा ने सुशांत के डॉक्टर से मांगी माफी, Rhea Chakraborty का किया समर्थन


नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) की आत्महत्या के मामले में पुलिस जांच में जुटी है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ वक्त से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और इसका इलाज भी वह करवा रहे थे। पुलिस ने उनके डॉक्टर का बयान भी लिया था, जिसके बाद डॉक्टर ने कई जानकारी पुलिस को दी थी। हालांकि लोगों ने डॉक्टर की आलोचना भी की कि वह निजी जानकारी को सबके सामने लाए। लेकिन ये खबरें झूठी निकलीं।

जिसके बाद अब दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा (Irrfan Khan's Wife Sutapa) ने सुशांत के डॉक्टर (Sushant's Doctor) से माफी मांगी है। क्योंकि इससे पहले सुतापा ने निजी जानकारी बताने को लेकर आपत्ति दर्ज की थी और अब उन्होंने माफी मांगी है। सुतापा ने फेसबुक (Sutapa Facebook Post) पर पोस्ट लिखा है। इसमें सुतापा ने मीडिया की आलोचना की है और साथ ही सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Sutapa Supports Rhea Chakraborty) को ट्रोल किए जाने का भी विरोध किया है।

सुतापा ने लिखा, 'मैंने नीचे अपडेट दिया है और मेरे कई दोस्तों ने उल्लेख किया है कि चिकित्सक ने जानकारी नहीं दी है, इसलिए मैं लिंक को हटा रही हूं। डॉक्टर से मैं माफी मांगती हूं। लेकिन उन्हें पत्रकार पर मुकदमा कराना चाहिए। मुझे आश्चर्य है कि लोग इस पर प्रतिक्रिया क्यों नहीं दे रहे हैं? यह केवल सुशांत सिंह राजपूत के बारे में नहीं है, यह भी है कि हम उस खबर को कैसे प्राप्त करते हैं।'

सुतापा ने रिया चक्रवर्ती को लेकर लिखा, 'मेरा दिल लेख में उल्लेखित लड़की के लिए जाता है। कल्पना कीजिए कि अब तक कितनों ने रिया को ट्रोल किया होगा। हम कभी नहीं जान सकते कि दो लोगों के बीच क्या हुआ है और सोशल मीडिया पर मोरल जजमेंट देना काफी घिनौना है।' आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कोई अपनी-अपनी राय रख रहा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments