'कसौटी ज़िन्दगी की 2': करण पटेल का 'मिस्टर बजाज' बनना तय!

'कसौटी ज़िन्दगी की 2': करण पटेल का 'मिस्टर बजाज' बनना तय!




लॉकडाउन के चलते बीते 19 मार्च से ही टीवी सीरियल्स की शूटिंग्स ठप्प पड़ी हुई हैं, ऐसे में टीवी इंडस्ट्री को भी 100 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। धीरे-धीरे करके फिर से टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो रही है। इस बीच सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay) के मेकर्स के सामने एक बड़ा सवाल सामने आकर खड़ा हो गया है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि कोरोना वायरस के डर के चलते करण सिंह ग्रोवर ने इस सीरियल में काम करने से इंकार कर दिया है। करण सिंह ग्रोवर इस सीरियल में मिस्टर बजाज का रोल अदा करते हैं। 


करण ग्रोवर सिंह के इस फैसले के बाद मेकर्स ने नए मिस्टर बजाज की खोज शुरु कर दी है। अब तक इस किरदार के लिए करण पटेल, गौरव चोपड़ा और शरद केलकर का नाम सामने आ चुका है। टेलीचक्कर की एक ताजा रिपोर्ट की माने तो करण कुंद्रा का नाम भी मेकर्स की लिस्ट में शामिल हो गया है। पोर्टल के मुताबिक इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों का मानना है कि करण कुंद्रा इस शो के लिए फाइनल हो चुके है, लेकिन अभी तक कोई भी डील पूरी नहीं हो पाई है।

करण सिंह ग्रोवर ने सिर्फ कोरोना वायरस के डर के चलते ही नहीं बल्कि एक ओर वजह से भी इस शो को अलविदा कहा है। करण सिंह ग्रोवर शो की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनके किरदार को मनमुताबिक जगह नहीं मिल पा रही है। 

हिना खान के जाते ही गिर गई थी टीआरपी


हिना खान इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार अदा करती थी, लेकिन बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते उन्होंने एकता कपूर के इस प्रोजेक्ट को अलविदा कह दिया था। हिना खान की वजह से इस सीरियल की टीआरपी आसमान छूने लगी थी लेकिन उनके जाने के बाद से इस सीरियल की टीआरपी कभी नहीं उठी है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आप नए मिस्टर बजाज के रोल में किस अभिनेता को देखना चाहते हैं?
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments