Kaun Banega Crorepati के ऑडिशन से पहले गणित शिक्षक की हुई मौत, 43 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Kaun Banega Crorepati के ऑडिशन से पहले गणित शिक्षक की हुई मौत, 43 साल की उम्र में ली अंतिम सांस


नई दिल्ली। टीवी क्वीज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ( Kaun Banega Crorepati ) का मंच एक ऐसा मंच है जिसने ना जाने कितने लोगों के सपनों को पूरा किया है। यह मात्र एक ऐसा शो है जिसमें केवल ज्ञान ( Value of Knowledge ) का मूल्य है। शो में अमीरी-गरीबी का कोई दायरा नहीं है। शो का हिस्सा बनने के लिए लोग सालों कोशिश करते हैं। शो के लिए लोगों में अलग ही जुनून देखने को मिलता है। इस साल लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से कुछ समय पहले ही केबीसी के नए सीज़न 12 ( Kaun Banega Crorepati Season 12 ) की घोषणा हुई थी। साथ ही शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट इस बार ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन ( Online registration ) ऑर ऑडिशन देकर हिस्सा लेगें। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि एक गणित शिक्षक ( Math Teacher Died ) का ऑडिशन देने से पहले निधन हो गया।

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के शहर 'बियोरा' ( Biaora ) के शिक्षक रवि सुडाले ( Ravi Sudale Death ) ने महज 43 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात कार्डियक अरेस्ट ( Cardiac Arrest ) से उनकी मौत हुई है। बताया जा रहा है कि रवि केबीसी के सीज़न 12 के ऑडिशन ( Excited for audition ) को लेकर काफी उत्साहित थे। वह शानिवार को केबीसी का हिस्सा का बनने के लिए ऑनलाइन ऑडीशन ( Online audition ) देने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही उनका निधन हो गया। शिक्षक रवि सुडाले के दोस्त ने बताया कि उनके दोस्त काफी समय से शो का हिस्सा बनने का प्रयास कर रहे थे। वह इस बार सीज़न 12 का इंतजार लंबे समय से कर रहे थे। कौन बनेगा करोड़पति के ऑडिशन ( Selected in audition ) में उनका से सिलेक्शन भी हो गया था। जिससे वह बेहद खुश थे। लेकिन उनका यह सपना अधूरा ही रह गया।

खबरों के अनुसार रवि सुडाले शानिवार को होने वाले केबीसी के ऑडिशन ( Ravi Nervous for KBC audition ) के लिए के काफी नवर्स थे। शुक्रवार के दिन उनकी तबीयत को खराब होते देख उनके परिवारवालों ने उन्हें एक निजी अस्पताल ( Admitted In Hospital ) में इलाज के लिए जाया गया। इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया। डॉक्टर का कहना है कि उनकी डेथ कार्डियक अरेस्ट के आने के कारण हुआ है। बता दें शो में ऑडिशन 9 मई ( Audition Started For 3rd May ) से शुरू हो गए थे। साथ ही लॉकडाउन का ख्याल रखते हुए शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ( Kbc Host Amitabh Bachchan ) ने घर से ही शो का प्रोमो शूट किया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments