बॉलीवुड में नही थम रहा मौत का सिलसिला,मशहूर निर्देशक KR Sachchidanandan के निधन से साउथ इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

बॉलीवुड में नही थम रहा मौत का सिलसिला,मशहूर निर्देशक KR Sachchidanandan के निधन से साउथ इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर


नई दिल्ली। साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी मनहूस साल बनकर आया है। एक के बाद एक मौत की खबरों से बॉलीवुड हिल चुका है। अभी हाल में हुई दिग्गजों की मौत से लोग उबर ही नही पाए थे कि मशहूर मलयालम निर्देशक केआर सच्चिदानंदन (Famous director KR Sachchidanandan passed away)उर्फ सैची के निधन की खबर सामने आई है। 16 जून को सैची को दिल का दौरा पड़ा था। कुछ समय से दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। सैची का इलाज त्रिशूर के जुबिली मिशन हॉस्पिटल में चल रहा था। और इलाज के दौरन ही उनका (KR Sachchidanandan Death)निधन अस्पताल में हो गया।

वह 48 साल कम उम्र में ही उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। इस दुख की खड़ी में उनके निधन पर सेलिब्रिटी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम दुलकर सलमान ने सैची के निधन पर शोक जताते हुए फिल्म इंडस्ट्री को उनके द्वारा दिए गए योगदान की तारीफ की है।

अभी हाल ही में निर्देशक केआर सच्चिदानंदन ने फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' को निर्देशित किया था। इस फिल्म की कहानी से जॉन इतने प्रभावित हुए कि उन्होनें ऐलान किया था कि उन्होंने 'अय्यपनम कोशियुम' के हिंदी रीमेक के लिए अधिकार खरीद लिए हैं। ।

बतौर निर्देशक सैची की पहली फिल्म अनारकली थी। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। उसके बाद सैची ने लगातार दो हिट फिल्में बना सुर्खियां बटोरी थी। उनकी पिछली फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' थी, जिसमें पृथ्वीराज और बिजू मेनन मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रीमेक भी किया गया। उन्होंने फिल्म रन बेबी रन में बतौर मुख्य स्क्रिप्ट राइटर काम किया था। यह फिल्म दर्शकों को पसंद आई थी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments