अजय देवगन लेकर आ रहे हैं 'Lalbazar' क्राइम थ्रिलर सीरीज, इस रोल में नजर आएंगे अभिनेता

अजय देवगन लेकर आ रहे हैं 'Lalbazar' क्राइम थ्रिलर सीरीज, इस रोल में नजर आएंगे अभिनेता


बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता अजय देवगन (Bollywood actor-producer Ajay Devgan) आने वाले समय में बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज 'लालबाजार' (Bengali crime thriller series Lalbazar) को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेंगे। अजय (Ajay Devgan)ने कहा, हालांकि यह वेब सीरीज अपराध के इर्द-गिर्द बुनी गई है, लेकिन इसमें पुलिस के मानवीय पहलुओं पर भी गौर फरमाया गया है। इसमें दर्शकों को उन लोगों की जिंदगी की झलकियां देखने को मिलेंगी, जो रात-दिन उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं। वेब सीरीज (web series) 'लालबाजार' (Lalbazar) को आप सबके सामने लाने का अनुभव बेहद सुखद है।

Ajay Devgan

अभिनेता ने आगे कहा हैं कि मैंने हमेशा उन किरदारों को निभाना पसंद किया है, जिसमें अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की है। हमारे बहादुर पुलिस बल की जिंदगी का अनुसरण करना आसान नहीं है और मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे वर्दी में इस तरह के किरदार को निभाने का मौका मिला। खासकर इस लॉकडाउन में वे जिस तरह से कड़ी मेहनत व दृढ़ता से काम कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है। उनके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है। जी5 का यह शो कोलकाता के मशहूर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग लालबाजार की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, हर्षिता भट्ट, दिव्येंदु भट्टाचार्या और सुब्रत दत्ता सहित और भी कई कलाकार हैं। सायंतन घोषाल इसके निर्देशक हैं।

Ajay Devgan

भुज को थियेटर्स में देखना चाहते हैं फैंस
महामारी कोरोना वायरस के कारण मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के बाद विद्या बालन की' शकुंतला देवी' और जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेन: द करगिल गर्ल' भी डिजिटल स्ट्रीमिंग होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में अजय के फैंस मांग कर रहे है कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज ना करें। अजय के फैंस ट्विटर पर Boycott Bhuj On OTT ट्रेंड करा रहे हैं। फैंस का मानना है कि अजय देवगन की ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होनी हकदार है।

Ajay Devgan

RRR में अजय देवगन की पत्नी बनेंगी श्रिया सरन
निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म ‘आरआरआर’ से बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे है। एक रिपोर्ट के अनुसार,फिल्म में साउथ की टॉप एक्ट्रेस श्रिया सरन भी नजर आने वाली हैं। श्रिया ने फैंस के साथ चेट सेशन में बताया कि वह जल्दी ही भारत लौटने वाली हैं और यहां आकर वह बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। बताया जा रहा है इस फिलम में वह अजय की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments