लॉकडाउन में फंसे Munna Bhai M.B.B.S के अभिनेता ने बेटे को छोड़ Sonu Sood को किया याद, जल्द जाएंगे घर

लॉकडाउन में फंसे Munna Bhai M.B.B.S के अभिनेता ने बेटे को छोड़ Sonu Sood को किया याद, जल्द जाएंगे घर


नई दिल्ली। अभिनेता सोनू सूद जहां एक ओर प्रवासी मजदरों की मदद करने में जुटे हुए हैं। ऐसे में वह लॉकडाउन के बीच आर्थि तंगी से जूझ रहे कलाकारों की भी मदद कर रहे हैं। कुछ समय पहले एक्टर सुरेंद्र राजन की सहायता के लिए भी आगे आए। लॉकडाउन की वजह से सुरेंद्र राजन मुंबई में फंस गए थे। जिसकी वजह से वह अपने घर नहीं जा पा रहे थे।

surendra Rajan

खबरों के मुताबिक जैसे ही सोनू को पता चला कि उनकी फिल्म राजकुमार के को-स्टार राजन मुसीबत में हैं। उन्होंने सुरेंद्र राजन को विश्वास दिलाया कि वह उन्हें 18 जून से पहले उन्हें गृहनगर सतना वापस भेज देंगे। सोनू सूद का यह रूप देखकर सुरेंद्र भावुक और हैरान हो गए। उन्होंने कहा कि सोनू सूद जो काम कर रहे हैं वह अद्भुत है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यह देखकर काफी हैरानी भी कि एक आदमी लगातार ऐसा काम कर रहा है। उन्होंने बताया कि वह तब तक ऐसा काम नहीं कर सकता जब कि उनके पास लोगों मदद करने के लिए जबरदस्त इच्छाशक्ति ना हो। इस बीच उन्होंने सोनू सूद के काम को असाधारण बताया और सोनू सूद जैसे सक्षम लोगों को दुर्लभ बताया।

मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त संग काम कर चुके सुरेंद्र राजन कहा कि वह आज भी संजय ते साथ संपर्क में हैं। जिन्हें वह अपना बेटा मानते हैं। उन्होंने कहा कि वह उन्हें अपने बेटे के जैसे मानते हैं और वह चाहते तो उनसे भी मदद मांग सकते थे। लेकिन वह किसी भी तरह से उन पर डिपेंड नहीं होना चाहते थे। इसलिए उन्होंने सोनू से मदद मांगी। लॉकडाउन के बीच सब ने देखा कि कैसे सोनू सूद देखते ही देखते ही प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन  गए। आज उन्होंने लगभग 18 हज़ार से भी ज्यादा लोगों को घर भेज दिया है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं बड़े-बड़े नेता और अभिनेताओं  ने उनके इस काम की जमकर सरहाना की है। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू आज सबके हीरो बन गए हैं।  



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments