नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी आलिया को भेजा मानहानि का नोटिस, आलिया ने कहा, 'मैं जवाब जरूर दूंगी'

नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी आलिया को भेजा मानहानि का नोटिस, आलिया ने कहा, 'मैं जवाब जरूर दूंगी'


हिंदी सिनेमा के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी की तरफ से लगाए जा रहे तमाम आरोपों पर अब गंभीरता दिखाई है। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए आखिरकार आलिया पर मानहानि और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए नोटिस भेजा है।


नवाजुद्दीन से अलग होने के बाद अपना नाम अंजली किशोर पांडे रखने वाली आलिया ने नवाज पर आरोप लगाए हैं कि वह न तो बच्चों का खर्च उठा रहे हैं और न ही उनकी पढ़ाई की फीस का भुगतान कर रहे हैं। इन आरोपों का जवाब देते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक नोटिस जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह बच्चों के खर्च और उनकी पढ़ाई का पूरा पैसा देते हैं। जानकारी के अनुसार नवाजुद्दीन के वकील अदनान शेख का कहना है कि नवाजुद्दीन घर की ईएमआई का भुगतान भी समय से करते हैं। आलिया उनके क्लाइंट को बदनाम करने के लिए एक अभियान चला रही हैं।

नोटिस की अन्य बातें जानने के लिए जब अमर उजाला ने आलिया सिद्दीकी को फोन किया तो उन्होंने बताया कि उन्हें नोटिस मिल गया है लेकिन अभी उन्होंने इसे पढ़ा नहीं है। उन्होंने कहा, 'इस नोटिस में जो भी हो, वह तो मुझे पढ़ने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन, मैं इसका जवाब जरूर दूंगी।'

आलिया ने नवाजुद्दीन को मई में तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा था और 15 दिनों के अंदर ही नवाजुद्दीन से इसका जवाब भी मांगा था। नवाजुद्दीन के इस नोटिस में कहा गया है कि उन्होंने निर्धारित समय सीमा में 19 मई को ही आलिया के नोटिस का जवाब दे दिया था। जबकि हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है। साथ ही नवाजुद्दीन ने उनका मासिक भत्ता देना और बंद कर दिया है।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस नोटिस के जरिए आलिया से कहा है कि उन्हें नवाज के खिलाफ अपमानजनक बातें बोलने से बचना चाहिए। उन्होंने लिखा है कि जो भी बातें हैं वह लिखित रूप से हों तो ज्यादा बेहतर रहेगा। अब नवाजुद्दीन के वकील आलिया के लिखित तौर पर मिलने वाले बयान के आधार पर ही अगला कदम उठाएंगे।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments