Nawazuddin Siddiqui ने बताई अपनी आप बीती, कहा- 'काम ना मिलने की वजह मैं भी डिप्रेशन में चला गया था'

Nawazuddin Siddiqui ने बताई अपनी आप बीती, कहा- 'काम ना मिलने की वजह मैं भी डिप्रेशन में चला गया था'


नई दिल्ली। महज 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत से बॉलीवुड के साथ-साथ उनके चाहने वाले सदमे में हैं। सफलता के मुकाम पर रहने के बावजूद भी सुशांत ने खुद को फांसी लगाकर सुसाइड ( Sushant Singh Commit Suicide ) कर लिया। सुशांत के द्वारा उठाए गए इस बड़े कदम के पीछे उनका डिप्रेशन ( Depression ) में होना बताया जा रहा है। जिसेक बाद से सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर इंडस्ट्री से जुड़ा हर शख्स मानसिक स्थिति को लेकर बात कर रहा है। इस बीच अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) ने भी खुद के बारें में एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह भी डिप्रेशन का शिकार हो गए थे।

नवाजुद्दीन ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में स्ट्रगल ( Nawazuddin Struggle ) कर रहे थे तो उनकी ऐसी हालत हो गई थी कि उनके पास खाने तक के पैसे नहीं थे। बिगड़ती हुई हालत की वजह से वह डिप्रेशन ( Nawazuddin Depression ) में चले गए थे। नवाज ने बताया कि 'वह हमेशा से मजदूरों के तरह है मेहनत करते आए है। वह हमेशा से ही कोई सुपरस्टार नहीं बनना चाहते थे। वह बस इतना कमाना चाहते थे कि वह बस अपना जीवन यापन कर सकें।' नवाज़ ने आगे बताया कि 'वह करीबन 10 सालों तक उनके करियर में यही चलता आया। वह अक्सर खाना खाने के लिए अपने दोस्त के घर पहुंच जाते थे। वह खुश भी रहते थे। लेकिन काम ना मिलने की वजह से वह भी डिप्रेशन में जाते जा रहे थे।' उन्होंने बताया कि 'काम ना मिलने की वजह से उन्होंने खाना खाना भी बंद कर दिया था। जिसकी वजह से उनके शरीर में काफी कमजोरी आ गई थी। वह थोड़ा भी चलते तो थक जाते थे। उन्होंने बताया कि वह ऐसा महसूस करते थे वह जल्द ही मरने वाले हैं। इसलिए वह अपने घर में ही घूमने लगते थे।'

बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ( Alia Siddiqui ) के तलाक की खबरें इन दिनों काफी जोरों पर हैं। नवाज की पत्नी ने लॉकडाउन ( Lockdown ) के बीच उन्हें तलाक ( Nawazuddin Alia Divorce ) का नेटिस भेजा है। इस तलाक को लेकर अब तरह तरह की बातें सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले ही आलिया ने नवाज़ के भाई शम्स सिद्दीकी ( Nawazuddin Brother shams siddiqui ) द्वार उनके खिलाफ घोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात के मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस पूरी तरह से गलत बताया। साथ ही दंड के लिए तैयार रहने की बात भी कही।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments