सिंगर Neha Kakkar के इंस्टाग्राम पर हुए 40 मिलियन फॉलोअर्स,अभिनेता Ranveer Singh को भी रेस में छोड़ा पीछे

सिंगर Neha Kakkar के इंस्टाग्राम पर हुए 40 मिलियन फॉलोअर्स,अभिनेता Ranveer Singh को भी रेस में छोड़ा पीछे


नई दिल्ली। बॉलीवुड ( Bollywood ) में अपनी दमदार आवाज़ से लोगों के दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) आज अपने सफलता के मुकाम पर खड़ी हैं। देश में ही बल्कि दुनिया के कोने-कोने में नेहा के फैंस हैं। जो उन्हें खूब प्यार देते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव ( Neha Kakkar active on social media ) रहती हैं। जहां वह अपने फैंस और चाहनेवालों के साथ लगातार जुड़ी रहती है। नेहा का यही स्वभाव उन्हें सबसे अलग बनाता है और यही वजह कि आज नेहा कि चाहने वालों की गिनती में बढ़ोतरी हो चुकी है। सोशल मीडिया पर क्वीन नेहा कि इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर 40 मिलियन फॉलोअर्स ( Neha has 40 million followers on Instagram ) पूरे हो चुके हैं। जिसकी खुशी में डूबी नेहा ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो ( Neha shared celebration video ) भी शेयर किया है। जिसमें वह बेहद ही खुश दिखाई दे रही हैं।

40 मिलियन फॉलोअर्स ( 40 Million Followers ) होने की खुशी में नेहा ने केक काटा ( Neha kakkar celebration ) और अपने फैंस को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा। इंस्टाग्राम पर वीडियो ( Neha Instagram video ) को पोस्ट करते हुए उन्होंने बहुत ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। जिसमें नेहा कहती हैं कि 'क्या यह एक सपना तो नहीं है?? वह धन्य है। केवल थैंक्यू शब्द ही काफी नहीं है। हर एक इंसान का बहुत-बहुत शुक्रिया।' वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नेहा केक काटते हुए कितनी खुश हैं। वह अपने परिवार और दोस्तों के संग मिलकर इस खुशी को सेलिब्रेट ( Celebrate with her family and friends ) कर रही है। वैसे आपको बता दें नेहा इस रेस में कई बड़ें-बड़ें सेलेब्स को पीछे छोड़ चुकी हैं। जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) का नाम भी शामिल है। एक बार कपिल शर्मा ( Kapil Sharma Show ) के शो में पहुंची नेहा ने इस बात जिक्र भी किया था कि वह रणवीर से फॉलोअर्स की रेस में काफी आगे हैं। इस समय रणवीर के 32.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव ( Social media active ) रहने वाली नेहा कक्कड़ ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया को अलविदा कहने का मन बना लिया था। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के देहांत ( Sushant Singh Rajput death ) के बाद ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म ( Nepotism ) और बॉलीवुड इंडस्ट्री ( Bollywood Industry ) को लेकर कई कड़वी सच्चाई सामने आ रही थी। जिसको लेकर नेहा का कहना था कि 'इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रही गतिविधियों के चलते वह काफी दुखी और परेशान ( Neha upset ) हो चुकी हैं। वह चाहती हैं कि वह खुश रहें लेकिन वह नहीं रह पा रही हैं। यही वजह थी कि वह सबको अलविदा कहकर जा रही थीं।' नेहा ही बल्कि कई बड़ी हस्तियों ने अपने ट्विटर अकाउंट ( Delete twitter account ) को डिलीट कर दिया है। जिसमें सलमान खान ( Salman Khan ) के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा ( Aayush Sharma ) भी शामिल हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments